सर्दी में अपने स्टाइल और फैशन को ऐसे रखें मेन्टेन
सर्दी में अपने स्टाइल और फैशन को ऐसे रखें मेन्टेन
Share:

अक्सर सर्दियों में स्टाइल को मेंटेन करना मुश्किल हो जाता है. ठंड भी लगती है और हमे सेक्सी और कूल भी दिखना होता है. इसके चलते हम ये नहीं सोच पाते कि ड्रेस सेक्सी पहने या फिर ऐसी जिससे हम पूरी तरह कवर रहे. ऐसे में अपने आप को अलग और ग्लैमरस दिखाना मुश्किल होता है. आप भी कई बार ऐसा ही सोचती होंगी. तो हम आपको परेशानी दूर करने आये हैं जिससे आपको एक आईडिया मिल जायेगा.   

इन ट्रेंडी लुकस के बारे में जो इस सीजन में भी आपको स्टाइलिश लुक देंगे. आपको बता दें कि सर्दियों में ओवरकोट का प्रयोग न सिर्फ आपको सर्दी से बचाएगा बल्कि आपको फैशनेबल लुक भी देगा. ओवरकोट साड़ी के ऊपर पहनने के साथ-साथ जींस-टॉप व कुर्ती लेगिंग पर भी सूट करता है. 

ओवरकोट पार्टी वियर के लिए भी बेहतर विकल्प है. डेनिम हर मौसम में लोगों का पसंदीदा फैब्रिक है. डेनिम जींस, शर्ट, जैकेट सभी पर जंचता है इसीलिए डेनिम लुक सदाबहार माना जाता है. इन दिनों कुंदन व मोती लगे डेनिम ड्रेस पार्टी वियर में भी लोगों की पसंद बना हुआ है.

इन दिनों फ्लावर व एनिमल प्रिंट के जैकेट व स्वेटर ट्रेंड में हैं. साथ ही ये आपको फैशनेबल लुक भी देते हैं. पार्टी में भी ये प्रिंट लोगों की खास पसंद बने हुए हैं. ब्लैक, रेड, ब्लू, व्हाइट आदि कलर के प्रिंट जैकेट व स्वेटर ही पसंद किए जाते हैं. आपको बता दें कि वैसे इस मौसम में सिर्फ कपड़े ही शानदार होने से आपकी खूबसूरती नहीं निखर सकती. 

स्टाइलिश दिखने के लिए आपको एक्सेसरीज पर भी ध्यान देना बहुत जरूरी होता है, फिर चाहे बात ज्वेलरी की हो या फुटवियर की. सर्दियों में हैवी वेट ज्वेलरी लोगों को खूब पसंद आती है.

अनोखे हेयर स्टाइल के लिए बढ़ रहा है हेयर रिंग्स का ट्रेंड

क्या आपने ट्राई किया कभी व्हिस्की फेशियल

हाई हील्स पहन रही हैं तो जरा संभलकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -