लाल जोड़े में दुल्हन बनी कैटरीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
लाल जोड़े में दुल्हन बनी कैटरीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लिए हैं। अब विक्की और कैटरीना शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में कैटरीना ने दुल्हन के जोड़े में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। दुल्हन के जोड़े में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने रेड कलर का लहंगा पहना था जिसमें पंजाबी टच दिया था। वहीं कैटरीना का शादी का जोड़ा डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है और यह जोड़ा बड़ा बेहतरीन है। कैटरीना ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'बड़े होते हुए, हम बहनें हमेशा एक-दूसरे की रक्षा करते आए हैं। ये मेरी ताकत के पिलर हैं और हम एक-दूसरे को ग्राउंडिड रखते हैं। ये हमेशा ऐसा ही रहे!' आप देख सकते हैं कैटरीना ने अपनी बहनों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनकी बहनें उन्हें फूलों की चादर में लेकर आ रही हैं।

कैटरीना के चेहरे पर मुस्कान है। वैसे कैटरीना की इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। आप देख सकते हैं कैटरीना की फोटोज पर उनके देवर सनी कौशल ने कमेंट किया है। जी दरअसल उन्होंने लिखा- 'इस पल में सबकी आंखों में आंसू थे।' वहीं दूसरी तरफ फैंस की कैटरीना से नजर नहीं हट रही है और सभी कमेंट में उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

अपनी शादी में विकैट ने मेहमानों पर ही खर्च कर दिए लाखों, देखे वीडियो

मेहँदी सेरेमनी में ससुर संग नाची कैटरीना, पति विक्की ने भी मचाया धमाल

शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -