मेहँदी सेरेमनी में ससुर संग नाची कैटरीना, पति विक्की ने भी मचाया धमाल
मेहँदी सेरेमनी में ससुर संग नाची कैटरीना, पति विक्की ने भी मचाया धमाल
Share:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर पिछले कुछ महीनों से सुर्खियां थीं और अब दोनों के शादी के फोटोज से लेकर मेहंदी के फोटोज तक चर्चाओं में है। हाल ही में कैटरीना और विक्की ने अपनी मेहंदी के फोटोज शेयर किये हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे दोनों ने शादी में पूरी प्राइवेसी का ध्यान रखा था और अब दोनों खुद शादी से अपने फोटोज शेयर कर रहे हैं। दोनों की इस शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

फिलहाल मेहंदी के फोटोज शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- 'Mehendi Taa Sajdi Je Nache Saara Tabbar!' वहीं विक्की ने भी तस्वीरों को शेयर कर यही लिखा है। आपको बता दें कि दोनों की शादी 9 दिसंबर को हुई थी और शादी में वरमाला के दौरान विक्की ने कहा था कि 'कैसे कैटरीना के उनकी लाइफ में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है।' इस दौरान विक्की ने कैटरीना के लिए एक इमोशनल स्पीच दी थी और ये देखकर एक्ट्रेस भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे। हालांकि अब मुबंई में ओमीक्रॉन के बढ़ते केस की वजह से कहा जा रहा है कि हो सकता है कि दोनों का रिसेप्शन कैंसल हो जाए या फिर इस पार्टी में कम लोग ही शामिल हो। वैसे दोनों ने अपने दोस्तों को रिसेप्शन का न्यौता भी भेज दिया है।

विक्की-कैटरीना की शादी होते ही इमोशनल हुए 'सिडनाज' के फैंस, तुरंत कर डाला ये काम

शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

शादी के बाद विक्की ने दी ऐसी स्पीच कि रोने लगी कैटरीना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -