कैटरीना की रणबीर को खरी-खरी...
कैटरीना की रणबीर को खरी-खरी...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व दमदार अभिनेताओं में शुमार हमारे ऋषि कपूर के लाड़ले अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में रणबीर एक स्कूली छात्र का किरदार निभाते हुई नजर आ रहे हैं, यही वजह है कि स्कूल फिल्म का अभिन्न हिस्सा है और फिल्म की शूटिंग असली स्कूल में की गई है.

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्मो में खासा व्यस्त है. वैसे भी कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच अब भले ही लव रिलेशनशिप का अंत हो गया हो लेकिन फिर भी कटरीना हमेशा रणबीर को अच्छा दोस्त बताती हैं और अपने दिल की खरी खरी कह देती हैं.

मुंबई में गुरूवार को फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान एक बातचीत में कटरीना ने बताया कि उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म रॉकेट सिंह -सेल्समैन ऑफ़ द ईयर देखने के बाद रणबीर कपूर को फोन किया था और बताया कि उनकी ये फिल्म नहीं चलेगी. हालांकि कटरीना ने ये नहीं बताया कि उस फिल्म में ऐसा क्या ख़राब था, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कहा. रणबीर, फिल्म जग्गा जासूस के निर्माता भी हैं. 

 

सबसे सेक्सी वुमन मानी जाती है प्रियंका चोपड़ा

सलमान नहीं बल्कि अक्षय होंगे बिग बॉस 11 के होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -