जब अपने आशिक के सामने ही मस्त कैटरीना 'सैयां जी' सॉन्ग पर जबरदस्त लहराई
जब अपने आशिक के सामने ही मस्त कैटरीना 'सैयां जी' सॉन्ग पर जबरदस्त लहराई
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता सलमान खान जो के देखा जावे तो अपनी बुलबुल बोले तो हमारी कैटरीना कैफ जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में व्यस्त है लेकिन अब कैटरीना कैफ के चाहने वालो को एक और राहत भरी खबर यह भी मिलने वाली है की वह अब हमे एक और दिग्गज खान के साथ में नजर आने वाली है हम बात कर रहे है मिस्टर परफेक्टनिस्ट एक्टर आमिर खान के बारे में.

'जी हाँ, कैटरीना कैफ आमिर खान की आगामी फिल्म 'ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान' के लिए फाइनली हो गई है. यह तो ठीक रहा लेकिन अब फिर से कैटरीना कैफ के बारे में हमे एक और धमाकेदार खबर सुनने को मिल रही है. बता दे कि, कैटरीना कैफ के जीवन में पहले रणबीर कपूर का काफी अहम रोल था तथा वैसे भी अब इन दोनों कि ही राहे जुदा हो गई है. लेकिन एक बार फिर से यह दोनों पिछले दिनों अनुराग बसु के जन्मदिन पर साथ नज़र आये थे.

ऐसे में अभी हाल ही में करण जौहर के भी जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया जिसमे हमे कैटरीना व रणबीर भी नजर आए थे. पार्टी में अनुष्का शर्मा भी नजर आई थी. उसी दौरान पार्टी में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का ब्रेकअप सांग 'सैयां जी' बजा. तो फिर क्या था इस सांग पर हमारी कैटरीना काफी भी खूब नाची. अभी वैसे भी कैटरीना कैफ 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग के चलते व्यस्त है.     

करण की पार्टी में रणबीर के क्लोज हो रही थी श्रीदेवी की बेटी

अर्जुन-रणबीर ने सीखा सबक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -