दिल छू लेने वाली कहानी 'इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त'
दिल छू लेने वाली कहानी 'इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त'
Share:

फिल्म का नाम : इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त

निर्देशक : पवन चौहान

कलाकार : संजय मिश्रा, बृजेन्द्र काला, मुकेश तिवारी, काजल जैन, महेश शर्मा

रेटिंग : 2.5/5

बता दें 'इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त' उन फिल्मों में शामिल है जो अच्छी फिल्म जरूर है फिर भी उसे रिलीज होने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. अच्छे कॉन्टेंट की फिल्मों के लिए अभी भी बाजार उतना परिपक्व नहीं हुआ है. जब आप फिल्म देखेंगे तब आपको पता चल जाएगा कि इससे अच्छी फिल्म कोई और हो नहीं सकती. 

फिल्म के बड़े में बता दें, लगभग 100 मिनट की यह फिल्म आपको बांध कर रखेगी और आपको इस बात का एहसास दिलाएगी की वाकई में आप उन 100 मिनट के लिए मथुरा के एक पंडित जी के घर पर घटित हो रही घटनाओं के साक्षी बने हुए हैं. फिल्म की सबसे बड़ी ताकत यह रही सकी सिम्पलिसिटी. यह एक बेहद ही सिंपल कहानी जिसको बेहद ही सरल अंदाज में बताया गया है.  

कहानी : 

फिल्म की कहानी मथुरा के पंडित जी गिरिधर लाल शर्मा (संजय मिश्रा) के बारे में है. उनकी बेटी राधा (काजल जैन) बच्चों को पढ़ाती है तो वही दूसरी तरफ उनका बेटा बनवारी आईएएस अफसर बनने की तैयारी में लगा रहता है. राधा मथुरा शहर के ही एक दुकानदार गोपाल (महेश शर्मा) को अपना दिल दे बैठती है. लेकिन जब शादी की बात आती है तब लगन का ऐसा संयोग बैठता है की शुभ मुहूर्त उसी महीने की 21 तारीख को निकलता है. पैसोनो की परेशानी से पंडित जी पर मुसीबत का पहाड़ टूट जाता है. इसके बाद पंडित जी कैसे इसका हल निकालते हैं देखिये फिल्म में.

एक्टर संजय मिश्रा पंडित गिरिधर लाल शर्मा की भूमिका में नजर आरहे हैं जो फिर से आपको उनका फैन बना देंगे. इस फिल्म में एक बार फिर अपने अभिनय का नमूना दिया है. पंडित जी की भूमिका में वो पूरी तरह से जंचे हैं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -