एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस
एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस
Share:

सदी के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इस उम्र में भी एक्टिंग से दूरियां नहीं बनाई है. जल्द ही वो फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में बेहतरीन किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. लेकिन इससे पहले ही बिग बी एक विज्ञापन को लेकर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल एक विज्ञापन में उन्हें वकील की पोशाक पहनने को लेकर नोटिस जारी किया गया है. सूत्रों की माने तो दिल्ली बार काउंसिल ने अमिताभ बच्चन सहित मसाला कंपनी, यू ट्यूब और एक मीडिया घराने के खिलाफ विज्ञापन में अधिवक्ताओं की पोशाक का इस्तेमाल करने के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि यह कानूनी पेशे की गरिमा को कमजोर करता है.

केबीसी 10: किसान की दर्दभरी कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी

अमिताभ को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि 'आपको तुरंत इस तरह के विज्ञापन रोकने होंगे और दिल्ली बार काउंसिल, बार काउंसिल ऑफ इंडिया और राज्यों के बार काउंसिल को एक शपथ पत्र देना होगा ताकि आगे से किसी भी विज्ञापन में वकीलों के पोशाक का इस्तेमाल नहीं होगा.' इस बारे में बात करते हुए बार (बीसीडी) के चेयरमैन के सी मित्तल ने बताया कि, 'अधिवक्ता निकाय ने चेतावनी पत्र जारी किया है और अभिनेता, एवरेस्ट मसाला, यू ट्यूब तथा मीडिया घराने से कहा है कि भविष्य में किसी विज्ञापन में अधिवक्ताओं की पोशाक का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.'

जहरीले सांपो से भरी रहस्यमयी गुफाओं के अंदर बिग बी ने की शूटिंग

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि, 'इस पत्र की प्राप्ति के दस दिन के भीतर शपथ पत्र देना होगा और अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो फिर कार्रवाई की जाएगी.' आपको बता दें एवरेस्ट मसाले के एक विज्ञापन में अमिताभ वकीलों की पोशाक में दिखाई देते हैं और इस विज्ञापन में दो जूनियर आर्टिस्ट आते हैं और बिग बी को पाव भाजी खाने को देते हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन उनके लाए हुए खाने की तारीफ करते हैं और मसाले के ब्रांड का प्रचार करते हैं. वहीं उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की बात करे तो ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

ऋतिक के साथ बहु ऐश्वर्या का गरमागरम लिपलॉक देखकर इतने ज्यादा भड़क गए थे बिग बी

रिलीज़ के पहले बढ़ी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' की मुश्किलें

KBC के होस्ट से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए सबके तोते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -