सलमान ने इस दिन को कहा 'कैटरीना दिवस'...
सलमान ने इस दिन को कहा 'कैटरीना दिवस'...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान बोले तो अभिनेता शाहरुख़ खान जो के जल्द ही हमे फिर से अपने वही पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है.

साथ ही साथ अब तो आजकल उनकी एक और फिल्म जिसका निर्दशन करने वाले है हमारे आनंद एल राय जी हाँ, जनाब पहले तो इस फिल्म के लिए अभिनेत्रियां कैटरीना व दीपिक के लिए चर्चा चल रही थी. तथा कैटरीना के बारे में आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपने जन्मदिन पर न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं.

कैटरीना ने गुरुवार रात एक वीडियो कॉल में इंटरनेशनल मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, “न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है. यह जादुई है. मैं यहां प्रस्तुति देने और अच्छा खाना खाने के लिए उत्सुक हूं.” आलिया भट्ट के साथ मौजूद रहे सुपरस्टार सलमान खान ने कहा, “पूरा देश (यूएस) उनके जन्मदिन का जश्न मनाएगा और इस दिन को ‘कैटरीना दिवस’ कहा जाएगा.” कैटरीना ने हंसते हुए कहा, “हां, हां.” 
 

मोदी संग अपनी चिकनी टांगों पर प्रियंका ने ऐसे की आलोचकों की बोलती बंद!

तो बिग बी ही होंगे KBC 9 के होस्ट

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -