कैटरीना का सपना टुटा....
कैटरीना का सपना टुटा....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ जो कि जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस में अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के साथ में एक बार फिर से दिखाई देने वाली है. व इसके साथ ही पूर्व में हमे यह भी सुनने में आया था कि कैटरिना कैफ जल्द ही अपने पूर्व प्रेमी यानि सल्लू मिया के साथ में नजर आने वाली है. सूत्रों की मानें तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। परन्तु अब तस्वीरें साफ़ हो गई है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का हिस्सा नहीं होंगी।

फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। ऐसी अटकलें थीं कि कैटरीना ट्यूबलाइट में सलमान के साथ नजर आएंगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है, कैटरीना इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। इसमें कोई और होगा। हमने अभी अभिनेत्री का चयन नहीं किया है।

ट्यूबलाइट तीसरी फिल्म होगी जिसे कबीर खान सलमान को लेकर बनाने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों की जोड़ी ने 2012 में 'एक था टाइगर' और पिछले साल 'बजरंगी भाईजान' में कमाल दिखाया था। सूत्रों के अनुसार कबीर की इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के आखिर में लद्दाख में शुरू होगी यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -