कटरीना को नहीं पसंद आलिया का फैशन स्टाइल
कटरीना को नहीं पसंद आलिया का फैशन स्टाइल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो BFFs with Vogue में दिखाई दी जहाँ पर उन्होंने एक दूसरे के बारे में अच्छी बात और बुरी बात बताई थी. इसी शो में जब कटरीना से पूछा गया तो उन्होंने आलिया भट्ट के फैशन स्टाइल के बारे में कहा  कि वो आलिया के फैशन स्टाइल की शौक़ीन नहीं है.

जी हाँ, इसके पहले आलिया और कटरीना ने एक दूसरे के बारे में बहुत सी  बातों का खुलासा किया था. इस शो पर कटरीना से जब पूछा गया कि आलिया के फैशन स्टाइल के बारे में तो उन्होंने कहा कि 'आलिया बहुत ही वाइब्रेंट शादी इस्तेमाल करती हैं जो उन्हें पसंद नहीं आते. इसलिए वो आलिया के स्टाइल की कुछ खास शौक़ीन नहीं है.' अब इस पर आलिया ने क्या रियेक्ट किया होगा ये आप समझ ही सकते हैं. हालाँकि आलिया भी कहती हैं कटरीना हमेशा ही जिम में किसी पार्टनर के साथ होना पसंद करती हैं इसलिए कई बार दोनों को साथ में जिम जाते देखा गया है.

आलिया ने ये भी कहा कि  कैट उन्हें हमेशा ही रिलेशनशिप के लिए अच्छी एडवाइस देती हैं और उन्हें हमेशा सपोर्ट करती हैं. इसके पहले भी आलिया ने कटरीना को ये बात कही 'जिम छोड़ कर लड़कों पर फोकस कर देना चाहिए.' इतना ही नहीं कटरीना भी इसमें पीछे नहीं रही, उन्होंने कहा वो खुद से पहले आलिया की शादी के लिए इंतज़ार कर रही हैं. अब दोनों एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं ये तो इस शो से पता चल ही गया है. हालाँकि दोनों ही BFF माने जाते हैं तो यकीन है उन्हें एक दूसरे की बात का बुरा नहीं लगा होगा. इसके अलावा हमारा काम है तो इन सब के बारे में जानकारी रखना है. 

आलिआ भट्ट की शादी का इंतज़ार कर रही हैं कटरीना कैफ

Birthday : शमिता की बर्थडे पार्टी में दिखी इलियाना

'जट्ट और जूलिएट' के हिंदी रीमेक को लेकर बोले मनीष पॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -