क्या सलमान है रणबीर-केट के ब्रेकअप की वजह ?
क्या सलमान है रणबीर-केट के ब्रेकअप की वजह ?
Share:

बीते दिनों बॉलीवुड से जुडी एक बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई. यह खबर थी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप. जी हाँ हमने आपको बताया था कि यह कपल अब एक दूसरे से अलग हो चूका है. खबरे थी कि दोनों के अलग होने की वजह थी दीपिका पादुकोण. कहा जा रहा था कि फिल्म तमाशा में दीपिका और रणबीर की नजदीकियां कैटरीना को रास नहीं आई. और आखिर में दोनों अलग हो गए.

लेकिन अब खबर है कि कैटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप का फैसला अपने एक्स बॉय फ्रेंड और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मदद से लिया. खबर है कि कैटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप लेने से पहले 2 घंटे तक सलमान से बात की थी. और उसके बाद ही रणबीर से ब्रेकअप किया. खबरों कि माने तो कैटरीना सलमान खान कि फिल्म सुल्तान के सेट पर भी गई थी.

और इस बात कि पुष्टि तब हुई जब रणबीर ने अपना कार्टर रोड स्थित फ्लैट छोड़ दिया है. जहाँ वे कैटरीना के साथ रह रहे थे. आपको बता दे कि रणबीर और कैटरीना 6 सालो से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दिनों कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म फितूर को लेकर व्यस्त है. अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -