33 की हुई बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना......
33 की हुई बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कौन नहीं जानता है. खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपनी खूबसूरत अदाओं से अपना दीवाना बनाया हुआ है. आज 16 जुलाई को कैटरीना पूरी 33 की हो गई है. 16 जुलाई को कैटरीना कैफ अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर बीते रात पार्टी ऑर्गनाइज की गई। करन जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, डायरेक्टर कबीर खान, डायरेक्टर अली अब्बास जफर, फिल्ममेकर विकास बहल, सलमान की बहन अलविरा खान समेत कैटरीना के फैमिली मेंबर्स इसमें शामिल हुए।

हालांकि, उनके दोनों एक्स-ब्वॉयफ्रेंड्स रणबीर कपूर और सलमान खान इस बैश का हिस्सा नहीं बने। 33वें बर्थडे के मौके पर कैटरीना ने फेसबुक पर डेब्यू किया है। इससे जुड़ते ही उन्होंने अपना एक हॉट और ग्लैमरस वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया। इसमें बेहद खूबसूरत लग रही कैटरीना ने लोगों को खास मैसेज भी दिया है। केट ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। 1983 को होन्ग कोंग में जन्मी कैटरीना ने मॉडलिंग की दुनिया में पहचान बनाने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखा। वैसे, मॉडलिंग के दिनों में कैटरीना काफी अलग दिखती थीं और समय के साथ वो और ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस होती गईं।

लंदन में रहते हुए कैटरीना ने मॉडलिंग शुरु की थी। 14 साल की उम्र में उन्होंने गहनों की एक कंपनी के लिए मॉडलिंग की। लंदन में ही फिल्ममेकर कैजाद गुस्ताद ने उन्हें एक फैशन शो में देखा और बाद में अपनी फिल्म 'बूम' के लिए साइन कर लिया। फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन वे फिल्ममेकर्स की नगरों में आ गईं। कोका-कोला, एलजी, फेविकोल, सैमसंग, एतिहाद एयरवेज, ओले, पेंटीन, नक्षत्र, टाइटन वॉच, वीट, लक्स सोप समेत कई ब्रांड्स का चेहरा कैटरीना बनीं। कैटरीना के करियर की अन्य फिल्मों में अपने रेस न्यूयॉर्क ब्लू अजब प्रेम की गजब कहानी राजनीति जिंदगी ना मिलेगी दुबारा मेरे बद्रर की दुल्हन जब तक है जान धूम 3 बैंगबैंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -