पति संग अपनी पसंदीदा जगह पर पहुंची कैटरीना कैफ, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें
पति संग अपनी पसंदीदा जगह पर पहुंची कैटरीना कैफ, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें
Share:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के सबसे क्यूट और बेहतरीन कपल है। दोनों ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है और दोनों को खूब पसंद किया जाता है। आज के समय में दोनों बॉलीवुड सितारे अपने करियर के पीक पर हैं और लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। आप सभी को बता दें कि विक्की कैटरीना की शादी को आज 5 महीने पूरे हो गए हैं। ऐसे में दोनों अब साथ में समय बिता रहे हैं वैसे तो इस कपल के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है, लेकिन बावजूद इसके अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

जी हाँ और हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें आप इस सेलेब्रिटी कपल को साथ में खूबसूरत वक्त बिताते हुए देख सकते हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर दोनों ने लोकेशन का नाम नहीं बताया है लेकिन कैटरीना कैफ ने अपने कैप्शन में इतना हिंट जरूर दिया है कि वह अपनी पसंदीदा जगह पर मौजूद हैं। आप देख सकते हैं एक फोटो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर जेब्रा क्रॉसिंग से रोड क्रॉस करते देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों ने गर्म कपड़े पहने हुए हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बाहर किसी ठंडी जगह पर हैं। वहीं बैकग्राउंड में कुछ फॉरेनर भी नजर आ रहे हैं।

इसी के साथ कैटरीना कैफ ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह बडीज रेस्टोरेंट की विंडो के पास बैठी नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में वह और विक्की कौशल साथ नजर आ रहे हैं और तीसरी तस्वीर में वो डिश नजर आ रही है जिसका मजा दोनों ने यहां पर लिया। इन तस्वीरों को देख मिनी माथुर ने कमेंट किया- 'ओहो।। कैटरीना अपनी पसंदीदा जगह बडीज पहुंच गई है।' हालाँकि क्या सच में कैटरीना वहां है यह कहना मुश्किल है।

'समायरा ने मेरा नंबर एक बुरी सौतेली मां...', सौतेली बेटी को लेकर दीया मिर्जा ने किया चौकाने वाला खुलासा

मदर्स डे की पोस्ट शेयर कर बुरी फंसी काजल अग्रवाल, अब सुधारी गलती

मदर्स डे पर ऋतिक ने माँ से सीखे योगासन, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -