मदर्स डे की पोस्ट शेयर कर बुरी फंसी काजल अग्रवाल, अब सुधारी गलती
मदर्स डे की पोस्ट शेयर कर बुरी फंसी काजल अग्रवाल, अब सुधारी गलती
Share:

मदर्स डे के मौके पर कई लोगों ने अपनी माँ के लिए उन जज्बातों को जाहिर किया जो उनके मन में थे। इसी लिस्ट में शामिल रहीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल, हालाँकि उन्हें मदर्स डे विश करना भारी पड़ गया और उनको आलोचना का सामना करना पड़ गया। जी दरअसल अभिनेत्री पर एक इंस्टाग्राम यूजर सारा ने मां के लिए लिखी गई कविता और कैप्शन को कॉपी करने का आरोप लगाया था। जी हाँ, सारा ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अभिनेत्री के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन की शिकायत भी दर्ज कराई। हालांकि बाद में अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट को एडिट कर कविता का श्रेय लेखिका को दे दिया और अपने कमेंट्स को बंद कर दिया।

जी दरअसल, अभिनेत्री ने मदर्स डे के मौके पर अपने बेटे नील की अच्छी नानी होने के लिए अपनी मां सुमन अग्रवाल के लिए पोस्ट शेयर किया था और कैप्शन में जिन लाइनों का प्रयोग किया था वह सारा नामक एक लेखिका की थी। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने सारा को कोई क्रेडिट भी नहीं दिया था। ऐसे में अभिनेत्री की पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए इंस्टाग्राम यूजर ने उसी का स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा कि, 'काजल अग्रवाल ने माय डियर मम कविता की ओरिजिनल कॉपी शेयर की है। इसके साथ मेरा ही कैप्शन कुछ शब्दों को बदलकर शेयर किया है। किसी के पास अगर समय हो तो उन्हें मुझे क्रेडिट देने के लिए उन्हें कहे। उम्मीद है कि यह एक गलतफहमी ही है।'

जैसे ही सोशल मीडिया पर सारा की ये पोस्ट शेयर होने लगी तो काजल अग्रवाल ने अपनी पोस्ट को एडिट कर दिया और सारा को कविता के लिए श्रेय भी दे दिया। हालांकि काजल ने अपनी पोस्ट पर कमेंट्स को हाइड कर दिया है। यह सब होने के बाद सारा ने जिन लोगों ने उन्हें क्रेडिट दिलाने में साथ दिया उनका धन्यवाद किया। आप सभी को बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर 2020 को शादी की थी और इसी साल 19 अप्रैल को दोनों अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लेकर आए।

मदर्स डे पर ऋतिक ने माँ से सीखे योगासन, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, गले से लगाए आईं नजर

मदर्स डे: संजय दत्त से लेकर अनुपम खेर तक ने माँ के साथ शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -