कैटरीना ने दिया सलमान को ये ख़ास बर्थडे गिफ्ट
कैटरीना ने दिया सलमान को ये ख़ास बर्थडे गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आज 52 वर्ष के हो चले. वही सलमान खान और कैटरीना अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा हैं' की सफलता के जश्न में डूबे हुए हैं. इस ख़ास मौके पर सलमान खान ने अपनी फिल्म की सफलता का श्रेय इस फिल्म में अपनी को-स्टार कटरीना कैफ को दिया है.

बर्थडे के इस ख़ास मौके पर सलमान ने अपने बयान में कहा कि, "कैटरीना ने मुझे मेरे जन्मदिन के तोहफे के तौर पर टाइगर ज़िंदा है का सक्सेस दिया है." खबरों की माने तो सलमान का जन्मदिन मानाने के लिए सलमान के पूरी फैमिली के अलावा अभिनेत्री संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, कैटरीना कैफ, मौनी रॉय, डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुई. ख़ास बात तो यह हैं कि, बाबा आज़मी, प्रफुल पटेल व क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी आधी रात को सलमान के जन्मदिन मुंबई से करीब 75 किलोमीटर दूर सलमान के फार्महाउस पनवेल पहुंचे.

'टाइगर ज़िंदा हैं' के बाद सलमान बहुत ही जल्द अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की एक बात ख़ास हैं. इस फिल्म में सलमान और अनिल कपूर लम्बे समय के बाद एक साथ नजर आएंगे. बता दे कि, अनिल कपूर ने 24 दिसम्बर को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर फिल्म 'रेस 3' की टीम ने उनके जन्मदिन का जश्न खास तरह से मनाया.

ये भी पढ़े

कोलकाता में होगी ‘जय कन्हैया लाल की’ पूरी शूटिंग

किंग खान ने बजरंगी भाईजान को दिया अनएक्सपेक्टेड बर्थडे गिफ्ट

सरसों के फूल को देखकर खुद को रोक नहीं पाई ड्रीम गर्ल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -