कैटरीना, सिद्धार्थ को विमान में चढ़ने से रोका गया
कैटरीना, सिद्धार्थ को विमान में चढ़ने से रोका गया
Share:

खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन्स अपनी सांसें थाम ले क्योंकि आपके पसंदीदा स्टार्स की रिलीज होने वाली फिल्म 'बार-बार देखो' जो की जल्द ही 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के सिलसिले में कैटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा भारत के अन्य राज्यो के साथ ही साथ टेलीविजन के शो पर भी हमे नजर आ चुके है.

तथा सुनने में आया है कि एयर इंडिया के अधिकारियों ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई जाने वाली उनकी निर्धारित उड़ान में कथित तौर पर चढ़ने नहीं दिया. दोनों कथित रूप से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल क्षेत्र में अपनी आगामी फिल्म का प्रचार कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने उड़ान में सवार होने में देरी की जिस वजह से उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया.

अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा जांच के बाद दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ के प्रचार के लिए हवाईअड्डे के ड्यूटी फ्री क्षेत्र में प्रशंसकों से मिलने लगे थे. उन्होंने बताया कि हवाईअड्डे के अधिकारियों ने दोनों से रात नौ बजकर 40 मिनट पर रवाना होने वाली उनकी उड़ान में सवार होने को कहा लेकिन दोनों देरी करते रहे. सूत्रों ने कहा कि दूसरे यात्रियों के रवानगी में देरी को लेकर शिकायत करने के साथ आखिरकार रात करीब दस बजकर 45 मिनट पर एयरलाइन ने दोनों को विमान में सवार नहीं करने का फैसला किया. 

'ऐ दिल है मुश्किल' के टाइटल सॉन्ग को फैन्स के साथ शेयर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -