कटरा विमान हादसे में मारी गई पायलट ने कहा-सांस ले रही हूं और जिंदा हूं
कटरा विमान हादसे में मारी गई पायलट ने कहा-सांस ले रही हूं और जिंदा हूं
Share:

नई दिल्ली : कटरा विमान हादसे में कथित रुप से मारी गई महिला पायलट सुमिता विजयन जीवित है और दुबई में बिल्कुल ठीक हैं. सुमिता ने अपनी मौत की खबरों को ख़ारिज करते हुए फेसबुक पर कहा है कि वह एकदम ठीक हैं और सांस ले रही हैं. आपको बता दे की मीडिया की खबरों में बताया गया था कि कटरा हादसे का शिकार हुए हेलीकॉप्टर को सुमिता उड़ा रही थीं.

सुमिता ने मीडिया पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है की मीडिया को खबर देने में जल्दबाजी नहीं करना चाहिए थी. मालूम हो की मीडिया के हवाले से ऐसी खबरें आई थीं कि हादसे का शिकार हुए हेलीकॉप्टर में महिला पायलट सुमिता थीं. इसके बाद मीडिया ने सुमिता के फेसबुक अकाउंट से उनकी तस्वीरों को निकालकर उनके मरने की खबर प्रसारित करना शुरू कर दी. अंग्रेजी समाचारपत्र से चर्चा के दौरान सुमिता ने कहा है कि दुर्भाग्य से उन्होंने हाल ही में दिल्ली की यात्रा की थी जिसके बाद उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने मीडिया में आई खबरों के बाद उनको फोन करना शुरू कर दिया.

सुमिता ने कहा है कि वह पिछले 15 वर्षो से दुबई में रह रही हैं और साथ ही साथ वह एक शिक्षक की भूमिका में है ऐसे में हेलीकॉप्टर उड़ाने से उनका दूर-दूर से कोई नाता नहीं है. इससे पहले कल जम्मू-कश्मीर के कटरा में पहाड़ी इलाके में एक निजी हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -