Avatar The Way Of Water से सामने आया केट विंसलेट का फर्स्ट लुक

जेम्स कैमरुन (James Cameron) ने मई में 'अवतार' के सीक्वल 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar The Way of Water) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 105 सेकेंड के टीजर में मूवी की झलक देखने के लिए मिली थी। इस मूवी का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अब इस मूवी में महत्वपूर्ण रोल निभाने वाली अभिनेत्री केट विंसलेट (Kate Winslet) का पहला लुक अब सामने आ चुका है। 'एम्पायर मैग्जीन' के एक्सक्लुसिव कवरपेज पर एक्ट्रेस केट के लुक से पर्दा उठा चुके है। नवी योद्धा के तौर पर केट विंसलेट के फर्स्ट लुक से फैंस इम्प्रेस हो चुका है।

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' में केट विंसलेट रोनल नामक योद्धा के रोल में दिखाई देने वाली है। हॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री केट बड़ी आंखों और बड़े-बड़े दांतों के साथ खतरनाक रुप में दिखाई देने वाली है। 'अवतार' के मेकर्स ने इस फिल्म के सीक्वल में उन्हें एक अलग अंदाज में पेश किया जा चुका है। मई में जब इस मूवी का ट्रेलर सामने आया था तब भी केट दिखाई दी थीं, लेकिन उनके लुक को लेकर किसी तरह का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। नए अंदाज में केट के लुक ने फैंस की दिलचस्पी को बढ़ा दिया है। 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 16 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है।  

26 साल बाद जेम्स कैमरुन-केट विंसलेट साथ: वर्ष 2009 में आई 'अवतार' के सीक्वल का एलान तो उसी वक़्त कर दिया गया था लेकिन इसके सीक्वल को लाने में जेम्स कैमरुन को तकरीबन 13 वर्ष लग गए। जेम्स और केट विंसलेट 26 वर्ष के उपरांत एक साथ आए हैं। एक साक्षत्कार में केट ने कहां था कि 'इस मूवी के लिए मैंने पानी के अंदर लंबे समय तक सांस रोके रहने की कला को सिख लिया था'। फेमस फिल्म ‘टाइटैनिक’ की एक्ट्रेस को नए अंदाज में देखने के लिए फैंस अभी से बेकरार हो चुके है।

16 दिसंबर 2022 को होगी रिलीज: 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' में केट विंसलेट के साथ साथ सैम वर्थिंगटन, जो सलदाना, स्टीफन लैंग, मिशेल रोड्रिग्ज , विन डीजल जैसे स्टार्स हैं। जेम्स कैमरुन की यह फिल्म 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है।

सन्न हुआ मनोरंजन जगत, तरुण के बाद अब इस निर्देशक ने दुनिया को कहा अलविदा

सब कुछ खत्म होने के बाद...आखिर फिर कोर्ट क्यों पहुंची एम्बर हर्ड

शूटिंग के लिए गई थी अभिनेत्री, कमरे में घुसकर साथी कलाकार ने किया दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -