सब कुछ खत्म होने के बाद...आखिर फिर कोर्ट क्यों पहुंची एम्बर हर्ड
सब कुछ खत्म होने के बाद...आखिर फिर कोर्ट क्यों पहुंची एम्बर हर्ड
Share:

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड बीते कई माह से सुर्ख़ियों में हैं। एम्बर ने पूर्व पति जॉनी पर मानहानि और घरेलू हिंसा का इल्जाम भी लगाया है। जॉनी ने भी एम्बर के विरुद्ध मानहानि का मामला फाइल करवाया है। कोर्ट में हुई लंबी सुनवाई के उपरांत निर्णय जॉनी के पक्ष में गया और कोर्ट ने एम्बर को बतौर जुर्माना 15 मिलियन डॉलर जॉनी को देने का निर्देश भी जारी कर दिया। एम्बर ने कोर्ट के निर्णय को स्वीकार किया था और जॉनी को जीत की बधाई भी दी जा चुकी है। लेकिन एम्बर ने एक बार फिर अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

पूर्व पति जॉनी डेप के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा हारने के एक माह के उपरांत एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने कोर्ट में याचिका दर्ज की है। एम्बर ने मुकदमे के फैसले को खारिज करने की मांग भी की जा रही है और नए सिरे से सुनवाई का आदेश देने की मांग की है। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि जॉनी डेप के दावों के पक्ष को मजबूत करने के कोई सबूत नहीं है और जूरी पर भी कई प्रश्न उठाए जा चुके हैं।

एम्बर ने मानहानि के मुकदमे के फैसले को चुनौती दी:  खबरों का कहना है कि, एम्बर हर्ड के वकील ने तर्क दिया है कि एम्बर अपने 2018 के आर्टिकल के टाइटल से तब तक अनजान थी जब तक कि जॉनी डेप ने मानहानि का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। उन्होंने  इस बारें में बोला है कि  “मिस्टर जॉनी की टीम ने सच या झूठ जाने बिना मानहानि का केस दायर किया था। उन्होंने जिम्मेदारियों को छोड़ते हुए मिसेज एम्बर के बयानों को झूठा बताया।”

एम्बर ने हर्जाने की रकम को बताया ज्यादा: अपनी बात को जारी रखते हुए वकील ने आगे बोला है कि, “एम्बर हर्ड अपने 2018 के आर्टिकल के टाइटल से अनजान रहीं। जब मिस्टर डेप ने उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया, तब उन्हें इसके टाइटल के बारे में पता चला।” एम्बर ने याचिका में हर्जाने की रकम को भी बहुत अधिक कहां है और कोर्ट को इस पर दोबारा से विचार करने के लिए मांग की है।

कोर्ट के फैसले के बाद जॉनी डेप हुए बिजी:  खबरों का कहना है कि कोर्ट के फैसले के उपरांत से जॉनी डेप अपने काम में भी लग चुके है। वह इवेंट्स में जा रहे हैं। हाल में उन्होंने जेफ बेक साथ परफॉर्मेंस भी दे चुके है। वहीं, एम्बर हर्ड भी अपने दोस्तों संग घूमती-फिरती हुई नजर आई  है। वह हाल में अपनी बहन के साथ एक शॉपिंग मॉल में खरीददारी करते भी दिखी थीं।

शूटिंग के लिए गई थी अभिनेत्री, कमरे में घुसकर साथी कलाकार ने किया दुष्कर्म

3 शादियों के बाद भी आखिर किस वजह से आज भी अकेले है टॉम क्रूज

ऑस्कर विजेता डेंजेल वॉशिंगटन के नाम हुई अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -