नकली कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली फैक्ट्री का हुआ पर्दाफाश

कटनी : पुलिस ने नकली कोल्ड ड्रिंक्स बनाने वाली एक फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है खबर है की माधवनगर पुलिस को खबर लगी थी की बहुत समय से यहाँ एक कारखाने में नकली कोल्ड ड्रिंक्स बनाकर उसे लोगो तक पहुँचाया जाता है तथा यह गौरखधंधा बहुत समय से संचालित हो रहा था  यहां से पुलिस ने भारी मात्रा में कोल्ड ड्रिंक्स बनाने का सामान व इसमें प्रयुक्त होने वाली चीजो का जखीरा भी जब्त किया है।

इस घटनाक्रम के बाद पुलिस ने इसको संचालित करने वाले  आरोपी जिसका नाम किशन मोटवानी (38) है, से पूछताछ कर रही है। तथा कही और भी इसकी फैक्ट्री तो नहीं इस बात का भी उससे राज उगलवा रही है ।यहा पर जब पुलिस ने दबे पांव दबिश दी तो वहां से उन्हें विभिन्न ब्रांडों के नामों से बनी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें, एक सिलेंडर उनके ढक्कन और अन्य सामान बरामद हुए । खबर के अनुसार यहां पर नकली कोल्ड्र डिंक्स बनाए जाने की शिकायत लंबे समय से मिल रही थी।

उसके करीब 100 मीटर दूर स्थित घर से एक बड़ी और छोटी मशीन जब्त की गई है। इसमें विभिन्न कंपनियों के कोल्ड ड्रिंक्स की बॉटल, कलर व केमिकल बरामद किया गया है। माधवनगर थाने की सब इंस्पेक्टर कीर्ति शुक्ला ने बताया की किशन पिता नारायण दास मोटवानी द्वारा संचालित पियूस किराना स्टोर्स में पुलिस ने दबिश दी थी व वहां पहुंचकर इस सब गोरखधंधे का पर्दाफाश किया। 

Most Popular

- Sponsored Advert -