सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने पर कश्मीरियों ने की मदद, वायरल हुआ वीडियो
सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने पर कश्मीरियों ने की मदद, वायरल हुआ वीडियो
Share:

श्रीनगर : श्रीनगर हाईवे पर सेना को एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा। दरअसल सेना का एक वाहन यहां पर पेड़ से टकरा गया। दुर्घटना में दो जवान घायल हो गए। दुर्घटना के बाद कश्मीरी युवकों ने सेना के दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार सैनिकों की सहायता की। गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में सेना और कश्मीरी लड़कों के बीच पत्थरमार आंदोलन चलाया गया था लेकिन कश्मीरी युवकों द्वारा सेना की इस मदद से साफ हो गया है कि कश्मीरी युवक सेना के प्रति अपनापन रखते हें और सेना भी इन युवकों पर किसी तरह का जुल्म नहीं करती है।

इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को जमकर लाईक किया जा रहा है। लोगों में वीडियो की चर्चा है। दुर्घटना के बाद कश्मीरी युवकों द्वारा सेना के लोगों की मदद के इस वीडियो को लोगों ने सर आंखों पर लिया है। इसमें बताया गया है कि आखिर सेना का वाहन पेड़ से टकरा गया और फिर इसमें फंसे और घायल जवानों को कश्मीरियों ने निकालने के लिए क्या प्रयास किए।

इन युवकों ने एक और ट्रक क्षतिग्रस्त ट्रक के पीछे लाकर खड़ा कर दिया। इसके माध्यम से वे वाहन के कैबिन तक पहुंचे और जवानों को बाहर निकाला। इस घटना का वीडियो तैयार कर लोगों ने सोश्यल मीडिया में पोस्ट किया। तो वीडियो की जमकर सराहना हुई। लोगों का मानना है कि जो पाकिस्तान कश्मीरियों पर अत्याचार और कश्मीरी युवकों में फैली सेना के प्रति नफरत की बात करते हैं उन्हें यह वीडियो देखना चाहिए।

बड़ा खुलासा: लश्कर-ए-तैयबा के 20 आतंकी मारे गए

अफगान सेना का हेलीकाॅप्टर क्रैश, 8 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -