कृष्णा के कारण दी कश्मीरा ने अपने पहले पति को तलाक
कृष्णा के कारण दी कश्मीरा ने अपने पहले पति को तलाक
Share:

लगातार 9 सालों तक एक दूसरे को डेट करने वाले इस स्टार कपल ने आखिर साल 2013 में शादी की. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक की. एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा ने अपने रिलेशन और अपनी फर्स्ट डेट के बारे में कई सारी बातें साझा की. कश्मीरा ने बताया कि उनकी पहली डिनर डेट के दौरान उन्होंने सारी रात कृष्ण से बातें की थी. प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद सुबह सात बजे उनकी बातों का सिलसिला रुका था.

अपनी पहली मुलाकात के बाद से ही कश्मीरा और कृष्णा अच्छे लवर बन चुके थे. इनके प्यार के चर्चे धीरे-धीरे मीडिया के गलियारों में भी छाने लगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कश्मीरा ने कुछ सालों पहले एक इंग्लिश मैन से शादी की थी जिसका नाम ब्रैड लिस्टरमैन था. ख़बरों में यह भी था कि कृष्णा के कारण ही कश्मीरा ने अपने पूर्व पति को तलाक दिया था. लेकिन एक बयान में इसका खुलासा करते हुए कश्मीरा ने अपनी तलाक की वजह कुछ और ही बताया थी.

कश्मीरा ने अपनी डेटिंग एनिवर्सरी बड़े ही अनोखे अंदाज़ में सेलिब्रेट की थी. कश्मीरा ने 10 गुलाब का एक गुलदस्ता बनाकर कृष्णा को इस ख़ास दिन की बधाई दी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

इस तरह कश्मीरा ने कृष्णा को दी अपनी डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -