उत्तराखंड: बदमाशों ने पिता-पुत्री को बंधक बनाकर लुटे लाखों की नगदी-जेवरात
उत्तराखंड: बदमाशों ने पिता-पुत्री को बंधक बनाकर लुटे लाखों की नगदी-जेवरात
Share:

देहरदून: देश के राज्य उत्तराखंड में घर में घुसे अपराधियों ने पिता-पुत्री को नशीले इंजेक्शन लगाकर बंधक बनाने के पश्चात् घर में रखी 1.20 लाख रूपये की नगदी, सोने-चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान चुरा कर ले गए. वारदात को अंजाम देकर अपराधी पिता-पुत्री के चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंककर वहा से भाग गए. दोनों को गंभीर स्थिति में प्रैकट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. तहरीर पर पहुंची पुलिस ने समीप के सीसीटीवी फुटेज चेक किए. खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दायर नहीं हो सकी थी.

वही वैशाली कालोनी रहवासी राजकुमार तथा उसके परिवार के मेंबर कुंडेश्वरी के ग्राम पच्चावाला स्थित गांधीआश्रम में सब्जी उगाने का काम करते हैं. इस दौरान राजकुमार की पत्नी फूलवती, बेटा सीताराम, पुत्रवधू सविता तथा बड़ी पुत्री पूनम गांधी आश्रम में ही बने घर में रहते हैं. बुधवार रात्रि राजकुमार तथा उसकी छोटी बेटी अलका घर पर ही थे.

इस के चलते रात लगभग 12 बजे औजारों से लैस कुछ अपराधी उसके घर में घुस आए. अपराधियों ने बरामदे में सो रहे, राजकुमार को इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया, तथा रस्सी से उसके हाथ पैर बांधकर नीचे कमरे में डाल दिया. तत्पश्चात, अपराधियों ने दुमंजिले कमरे का दरवाजा खटखटाया. अलका के कुंडी खोलने पर अपराधियों ने उसे भी बेहोश कर दिया. उसके पश्चात् अपराधियों ने घर में रखे 1.20 लाख रुपये, चांदी के 4 गहने, सोने के जेवरात और एक फ़ोन चुरा लिया. अपराधी दोनों के चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर भाग गए. वही अब पूरी मामले की जांच की जा रही है. 

वंदे भारत के तहत भारत वापस लाए गए 11 लाख लोग, उड्डयन मंत्रालय ने दी जानकारी

मध्य प्रदेश के लिए अगले 48 घंटे भारी, इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश

कश्मीर से आतंक का सफाया जारी, 100 सफल ऑपरेशन, 150 से ज्यादा आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -