पराई स्त्री से दूर रखने और खूब सारा प्यार पाने के लिए करवाचौथ पर जरूर करें यह काम
पराई स्त्री से दूर रखने और खूब सारा प्यार पाने के लिए करवाचौथ पर जरूर करें यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि पूर्णिमा के चांद के बाद जो चौथ पड़ती है, उस दिन करवाचौथ मनाया जाता है. इस बार सभी सुहागिन महिलाएं 27 अक्टूबर को करवा चौथ मनाने वाली हैं. ऐसे में देशभर और विदेशों में भी भारतीय महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत करती हैं. खबरों के अनुसार साथ ही ज्योतिषों के अनुसार 100 साल बाद 27 अक्टूबर करवाचौथ पर एक महासंयोग बन रहा है, जिसमें पति-पत्नी को ये 3 काम जरूर करना है. कहते हैं इन तीन कामों को करने से पति-पत्नी के बीच प्यार कई गुना ज्यादा बढ़ जाएगा और प्यार ही प्यार रहेगा. आइए बताते हैं आज हम आपको उन तीन कामों के बारे में.

1. कहा जा रहा है कि इस बार करवाचौथ के दिन भगवान गणेश जी को गुड़ का भोग लगाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से पति-पत्नी के संबंध में मधुरता आती है.

2. ज्योतिष के अनुसार अगर किसी पति-पत्नी के बीच बहुत लाड़ई-झगड़ा होता है, तो करवाचौथ के दिन महिला को सिक की झाड़ू की 2 तिल्ली लेनी है और उसे उल्टा-सीधा के क्रम में रखकर, नीले-पीले धागे से बांधकर घर के दक्षिण-पश्चिम दिशा रख देना है क्योंकि ऐसा करने से पति-पत्नी के जीवन में मधुरता आएगी और दंपति जीवन खुशहाल रहेगा.

3. वहींअगर कोई पत्नी चाहती है कि उसका पति केवल उसे ही प्यार करें और किसी पराई महिला को ना देखें तो इसके लिए आपको एक लाल कागज में अपने पति का नाम लिखकर उसे लाल कपड़े में एक गोमती चक्र और 50 ग्रम पीली सरसों के साथ बांधकर कहीं भी चुपाकर रख दें. इससे आपका पति आपके पल्लू से बंधा रहेगा और किसी पराई स्त्री को कभी नहीं देखेगा.

करवाचौथ पर गलती से भी न पहने इस रंग की साड़ी वरना...

करवाचौथ के लिए महिलाओं को आकर्षित कर रही मेहँदी की ये डिज़ाइन

करवाचौथ : 27 साल बाद बन रहा है दुर्लभ संयोग, मिलेगा महिलाओं को विशेष फल

इन 34 चींजों के बिना अधूरा रह जाएगा आपका करवा चौथ, पति को हो सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -