करूणानिधि की समाधी के लिए ममता बनर्जी ने किया सीधे पीएम को कॉल

करूणानिधि की समाधी के लिए ममता बनर्जी ने किया सीधे पीएम को कॉल

चेन्नई। डीएमके प्रमुख करूणानिधि की मौत के बाद से तमिलनाडु के साथ-साथ पूरा देश गम में डूबा हुआ है। अभी हाल ही में ममता बनर्जी ने एक बयान देकर खुलासा किया कि उन्होंने करूणानिधि की समाधी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फ़ोन पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से गुजारिश की थी कि करूणानिधि के शरीर को मरीना बीच पर दफनाने की अनुमति दी जाये। ममता ने बताया कि उन्होंने तमिलनाडु के सीएम को भी कॉल किया था लेकिन उनका सीएम से संपर्क नहीं हो पाया था। 

करूणानिधि की फिल्मों के प्रतिबन्ध ने खोली थी उनकी राजनीति की राह

आपको बता दें कि करूणानिधि की मौत की वजह से आज पुरे तमिलनाडु में अवकास घोसित किया गया है और राज्य के सभी यातायात सुविधाएं भी अस्थाई रूप से बंद है। राज्य में कोई अनहोनी न हो इसलिए कल शाम में ही चेन्नई के सभी मार्केट को बंद करने के निर्देश दे दिए गए थे। राज्य सरकार ने राज्य में सात दिन का राजकीय शोक भी घोषित किया है। इसके साथ ही वीकेसी के चीफ थोल थिरूमवलन ने करूणानिधि को भारत रत्न अवार्ड देने की मांग भी की है। 

करणानिधि के निधन पर सुमित्रा महाजन ने दी श्रद्धांजलि

गौरतलब है कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की मौत के बाद उनकी पार्टी डीएमके और उनके परिजन उन्हें चेन्नई के मरीना बीच पर दफनाना चाहते थे लेकिन राज्य सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी थी। इस फैसले के विरोध में डीएमके ने मद्रास हाई कोर्ट में अर्जी लगाई थी। हालांकि कोर्ट ने अब डीएमके को करूणानिधि को मरीना बीच पर ही दफ़नाने की अनुमति दे दी है। 

ख़बरें और भी 

अलविदा कलाईनार : अस्त हुआ राजनीति का सूरज, दिग्गज हस्तियों ने ऐसे किया याद...

देवरिया रेप कांड : लड़कियों को बांध कर कार से भेजा जाता था

अलविदा : इन दिलचस्प बातों से हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे करूणानिधि

?