करूणानिधि निधन : करूणानिधि को श्रद्धांजलि देने पहुंची रजनीकांत सहित कई हस्ती
करूणानिधि निधन : करूणानिधि को श्रद्धांजलि देने पहुंची रजनीकांत सहित कई हस्ती
Share:

चेन्नई : तमिल नाडु के मुख्य मंत्री रह चुके एम करूणानिधि ने मंगलवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. लम्बे समय से उनका स्वस्थ्य ठीक नहीं था जिसके चलते उन्हें 28 जुलाई को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती किया गया था. तब से उनकी हालत गिरती गई जिसके बाद उन्होंने 7 अगस्त की शाम को आखिरी सांस ली. करूणानिधि के अंतिम संस्कार के लिए काफी भीड़ उमड़ी है लेकिन इस पर काफी विवाद किये जा रहे हैं. इसके अलावा करूणानिधि के अंतिम संस्कार के लिए बड़ी-बड़ी हस्ती शामिल हुई हैं.

करुणानिधि के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, चेन्नई के लिए हुए रवाना

करुणा निधि के अंतिम संस्कार के लिए चेन्नई के राजाजी हॉल में बड़ी संख्या में लोग आये हैं, जहाँ पर 'Long live Kalaignar' और 'Need Marina! Need Marina!' का नारे लगाए जा रहे है.

देखा जा सकता है की तमिलनाडु में कई बड़े लोग शामिल हुए हैं जिसमें सीएम इ पलानिस्वामी, डिप्टी CM O पनीरसेल्वम भी राजाजी हॉल में शामिल है. इनके अलावा साउथ के कलाकार रजनीकांत, धानुष भी करूणानिधि को अंतिम विदाई देने पहुंचे.

करूणानिधि के अंतिम संस्कार पर HC ने ख़ारिज की याचिका

DMK के मुख्य मंत्री करूणानिधि को चेन्नई के राजाजी हॉल में त्रिरंगे से सम्मानित किया गया है. TTV दिनाकरन भी अंतिम विदाई के पहुंचे हैं. करुणानिधि के बेटे MK अलागिरी और डीएमके के लीडर एंदीमुथु राजा सभी करूणानिधि के जाने से भावुक हैं.

खबर के अनुसार करूणानिधि का के पार्थिव शव को Kanimozhi से CIT कॉलोनी के राजाजी हॉल में लाया गया है जहाँ पर सभी एकत्रित हुए हैं. कांग्रेस लीडर पी चिदंबरम भी अंतिम विदाई के लिए तमिलनाडु की CIT कॉलोनी में पहुंचे हैं.

 

 

 

खबरें और भी..

करूणानिधि: भगवान को ना मानने वाला कैसे बना 'भगवान् '

करुणानिधि का निधन: पटकथा लेखन से सफर शुरू कर बने थे राजनीती के शहंशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -