करुणानिधि के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, चेन्नई के लिए हुए रवाना
करुणानिधि के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, चेन्नई के लिए हुए रवाना
Share:

चेन्नई. तमिलनाडु के वरिष्ठ राजनेता एम. करुणानिधि के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई, न सिर्फ राजनीति दुनिया बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी शोक में डूबा हुआ है. करूणानिधि राजनीति में कदम रखने से पहले तमिल सिनेमा के एक मशहूर कलाकार थे. करूणानिधि का निधन कल शाम 6 बजकर 10 मिनट पर चेन्नई के कावेरी अस्पताल में हुआ है. वह 94 वर्ष के थे.

अब हाल ही में खबर है आई है कि करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई जाएंगे. करूणानिधि के निधन पर शोक जताते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि करूणानिधि आकांक्षाओं और देश की प्रगति के लिए खड़े होने वाले राजनेता थे. इसके अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने करूणानिधि के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि करूणानिधि एक ऐसी विरासत छोड़कर जा रहे हैं जिसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है. वह करुणानिधि के निधन के समाचार से बेहद दुखी है.

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना ने जताया गहरा दुःख

करूणानिधि के दुखद निधन पर श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना अपना दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता करुणानिधि के निधन से बेहद दुःख है. इसके अलावा भारत में अमेरिका के राजदूत केनेथ जस्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि करुणानिधि राज्य के प्रति जनसेवा के लिए वर्षों तक याद किये जाते रहेंगे.

 

 

खबरें और भी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -