कार्तिक आर्यन के साथ नजर आयी यह अभिनेत्री, बर्थडे पर नहीं थी सारा
कार्तिक आर्यन के साथ नजर आयी यह अभिनेत्री, बर्थडे पर नहीं थी सारा
Share:

कार्तिक आर्यन का नाम अभी तक अभिनेत्री सारा अली खान के साथ जुड़ता रहा है। दोनों सितारे एक साथ समय बिताते हुए देखे जाते रहे हैं। हालांकि बीच में ऐसी भी खबरें आईं कि फिलहाल दोनों केवल काम पर ध्यान देना चाहते हैं। 22 नवंबर को कार्तिक आर्यन ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया जहां सारा अली खान नजर नहीं आईं। ऐसे में फैंस के मन में भी यह सवाल उठने लगे कि क्या सच में दोनों अब अलग हो गए हैं। 

कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी के बाद वो जान्हवी कपूर के साथ नजर आए गए थे। देर रात कार्तिक ने 'गुड ब्वॉय' की तरह जान्हवी को उनकी कार तक छोड़ने पहुंचे। लुक्स की बात की जाए तो जान्हवी ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी थी इसके अलावा कार्तिक आर्यन ब्लैक एंड व्हाइट कैजुअल में दिखे। कार्तिक और जान्हवी फिलहाल साथ में 'दोस्ताना 2' कर रहे हैं। इसकी शूटिंग इसी महीने से शुरू हुई है। फिल्म का कुछ हिस्सा दिल्ली में भी शूट होना था परन्तु भारी प्रदूषण की वजह से इसे टालना पड़ा। बता दें कि यह फिल्म अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत 'दोस्ताना' का सीक्वल है।

कार्तिक ने हाल ही में सारा के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल की शूटिंग को खत्म किया है। सारा अली खान ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। तब से ही बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी चर्चा है कि सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं फिलहाल दोनों ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की है।जान्हवी कपूर की बात की जाए तो 'दोस्ताना 2' के अलावा उनके पास 'द कारगिल गर्ल' और 'रूही आफजा' है। बीते दिनों 'द कारगिल गर्ल' के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

अभिनेता जावेद जाफरी ने महाराष्ट्र की सियासत पर कसा तंज, कहा- 'मैं अपना वोट बदलना चाहता हूं....'

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन और अनिल की पागलपंती, पहले दिन मात्र इतनी रही कमाई

कायनात अरोड़ा ने शेयर किया कातिलाना फोटो, फैंस पर गिरी अदाओं की बिजलीयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -