सामने आया कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म 'कैप्टन इंडिया' का पहल पोस्टर
सामने आया कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म 'कैप्टन इंडिया' का पहल पोस्टर
Share:

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। जी हाँ, उनकी नई फिल्म का नाम कैप्टन इंडिया है। इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। कार्तिक ने फिल्म से फर्स्ट लुक शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस पहले लुक को शेयर कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की कहानी युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन से प्रेरित है। आपको बता दें कि इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

मिली जानकरी के तहत कैप्टन इंडिया में कार्तिक आर्यन एक पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं। आप देख सकते हैं कार्तिक ने फिल्म से पहला लुक शेयर करते हुए लिखा- ''जब एक आदमी अपनी ड्यूटी से परे जाता है। बड़े गर्व और सम्मान के साथ हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं। कैप्टन इंडिया।'' अब कार्तिक के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। वैसे फैंस भी कार्तिक को पायलट के लुक में देखकर बड़े खुश हैं और कमेंट्स में उनकी तारीफें कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, ''कैप्टन इंडिया समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और इसके साथ मुझे हमारे देश के इस तरह के ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है। हंसल सर के काम के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था।''

उनके अलावा फिल्म निर्माता हंसल मेहता का कहना है, “‘कैप्टन इंडिया’ जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, एक ऐसे पल को फिर से दर्शाएगा जहां एक आदमी अपने दर्द और पीड़ा को परे रख कर हजारों लोगों की जान बचाता है। मुझे फिल्म में रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ काम करने की खुशी है और मैं कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

हाई कोर्ट के आदेश पर निकाला गया कोरोना संक्रमित शख्स का स्पर्म, कुछ देर बाद हो गई मौत

फिर मुश्किलों में फंसे परमबीर सिंह, रंगदारी का एक और मामला दर्ज

संसद में जरुरी कागज़ फाड़ने वाले TMC सांसद शांतनु सेन पूरे मानसून सत्र के लिए निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -