राजपूतों की तुलना चूहों से करने वाली मंत्री को करणी सेना की धमकी
राजपूतों की तुलना चूहों से करने वाली मंत्री को करणी सेना की धमकी
Share:

राजस्थान की शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने राजपूतों की तुलना चूहों से कर दी थी जिसके बाद अब राजस्थान करनी सेना ने उनके नाक कान काट देने की बात कही है.. मंत्री ने कहा कि उनका इशारा समुदाय विशेष के लिए नहीं था. मगर करनी सेना ने और राजपूत संगठन ने माफ़ी की मांग कर दी है.अगले विधानसभा चुनावों में सर्व राजपूत समाज संघर्ष समिति द्वारा बीजेपी के खिलाफ प्रचार करने के फैसले पर बोलते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में माहेश्वरी ने कहा था, "ऐसे भी लोग हैं जो बरसाती चूहे हैं, जो चुनाव आते ही बिलों से निकल आते हैं."

इसके बाद करणी सेना ने उन्हें याद दिलाते हुए कहा था कि उन्हें ऐसे बयान देने से पहले पद्मावत विवाद के समय दीपिका पादुकोण वाली घटना याद रखनी चाहिए. करनी सेना ने तुरंत माफ़ी की मांग की है. करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष महिपाल मकराना ने एक वीडियो के जरिए कहा, "राजस्थान में राजपूत समुदाय के समर्थन से बीजेपी मजबूत स्थिति में है. पिछले विधानसभा चुनावों में माहेश्वरी ने इन्हीं 'चूहों' के दम पर चुनाव जीता था और अब आगामी चुनावों में हम उन्हें सबक सिखाएंगे."


उन्होंने कहा, "उनकी विधानसभा (राजसमंद) में 40,000 राजपूत मतदाता हैं. उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए. राज्य सरकार को भी इस संबंध में बयान जारी करना चाहिए." उन्होंने कहा कि वो महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं, लेकिन वो एक महिला द्वारा उनके समुदाय का अपमान नहीं सहेंगे.

करणी सेना ने प्रियंका के खिलाफ केंद्र सरकार को दी सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -