बॉबी देओल की 'आश्रम' पर मंडराया 'बैन' होने का खतरा, करणी सेना ने भेजा नोटिस
बॉबी देओल की 'आश्रम' पर मंडराया 'बैन' होने का खतरा, करणी सेना ने भेजा नोटिस
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल द्वारा अभिनीत वाली वेब सीरीज आश्रम को लेकर करणी सेना ने कानूनी लड़ाई शुरू कर दी है। करणी सेना ने सीरीज के निदेशक और प्रोड्यूसर प्रकाश झा के नाम नोटिस जारी किया है, जिसमें हिंदू धर्म की आश्रम व्यवस्था के गलत प्रस्तुतिकरण को लेकर वेब सीरीज का ट्रेलर हटाने और पूरी सीरीज की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है।

'आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड' दीवाली से पूर्व 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। सीरीज के रिलीज होने में 7 दिन शेष हैं और करणी सेना इसे रुकवाने के लिए पूरे देश में प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है। यह नोटिस करणी सेना के महाराष्ट्र के प्रदेश संगठन मंत्री सुरजीत सिंह द्वारा  भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है कि आश्रम-चैप्टर 2 द डार्क साइड के ट्रेलर ने  बड़े स्तर पर हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। साथ ही हिंदू धर्म की नकारात्मक छवि आने वाली पीढ़ियों के समक्ष रखी जा रही है। ट्रेलर में जो किरदार हैं वह किसी व्यक्ति विशेष को लक्षित नहीं कर रहे हैं बल्कि प्राचीन परंपराओं, रिवाजों, हिंदू संस्कृति, आश्रम धर्म को लेकर गलत तरीके से बताया जा रहा है, जिससे लोग भ्रमित हो रहे हैं।

नोटिस में करणी सेना ने आश्रम के पहले सीजन को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। जिसमें आश्रम व्यवस्था को लेकर कई आपत्तिजनक चीजें दिखाई गईं थीं और यही कार्य सीजन 2 में भी जारी है। करणी सेना ने हिंदू धर्म के आश्रमों की छवि को ख़राब करने का विरोध किया है। साथ ही ट्रेलर हटाने और पूरी वेब सीरीज की रिलीज पर फ़ौरन रोक लगाने की मांग की है।

शादी के बाद और खूबसूरत हो चुकीं हैं काजल अग्रवाल, देखिये तस्वीरें

आयुष के साथ अर्पिता खान शर्मा ने मनाया करवा चौथ, साझा की ये शानदार तस्वीर

NCB ने भेजा दीपिका की मैनेजर को दूसरे दिन समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -