आयुष के साथ अर्पिता खान शर्मा ने मनाया करवा चौथ, साझा की ये शानदार तस्वीर
आयुष के साथ अर्पिता खान शर्मा ने मनाया करवा चौथ, साझा की ये शानदार तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के सबसे प्यारे और चहेते जोड़ों में से, आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का मौका कभी नहीं छोड़ा। वे हमेशा क्यूट कपल की बातें करते हुए पाए गए, इसे एक स्टार्स बैश या स्वीट लिटिल डेट्स कहें। हाल ही में सोशल मीडिया पर, अर्पिता ने अपने प्यारे पति के साथ करवा चौथ उत्सव की तस्वीरें साझा कीं।

सलमान खान की बहन, अर्पिता को हमेशा सोशल मीडिया के साथ जोशीला पाया जाता है, अक्सर अपने पति के साथ लवली-डोवी पोस्ट के साथ दिखाया जाता है। यह कोई भी अवसर हो सकता है जब वे दोनों इसे एक साथ मनाने की कोशिश करते हैं। इस करवा चौथ, उन्होंने अपने पति के साथ जश्न की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। वह लाल सूट में सुनहरे बॉर्डर के साथ तेजस्वी और बेसिक मेकअप में दिखीं। अर्पिता को एक छलनी के माध्यम से पति की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। लवयात्रा मूवी स्टार आयुष ने अपना कैजुअल बेस्ट पहना था। अर्पिता ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया जिसमें लिखा था, “ड्रीम विदाउट फियर, लव विदाउट लिमिट्स। @aaysharma।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dream Without Fear, Love Without Limits. @aaysharma

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

आयुष और अर्पिता की शादी को लगभग 6 साल हो चुके हैं और वे अहिल और आयत नाम के दो बच्चों के अभिभावक हैं। वर्क फ्रंट की बात करे तो डैशिंग अभिनेता को 'Guns of North' में देखा जाएगा। वह सलमान खान स्टारर कभी ईद कभी दीवाली की बातचीत में भी शामिल हैं।

NCB ने भेजा दीपिका की मैनेजर को दूसरे दिन समन

छेड़छाड़ के आरोप के चलते फिल्म से निकाला गया यह एक्टर

करवा चौथ पर राज कुंद्रा ने शेयर किया मजेदार मीम, शिल्पा ने कुछ इस तरह दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -