शादी के बाद और खूबसूरत हो चुकीं हैं काजल अग्रवाल, देखिये तस्वीरें
शादी के बाद और खूबसूरत हो चुकीं हैं काजल अग्रवाल, देखिये तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अब शादीशुदा हो चुकीं हैं। उन्होंने बीते दिनों ही शादी की है और अब वह लगातार अपने कई फोटोज को शेयर कर फैंस को उत्साहित कर रहीं हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि काजल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी की है। बीते दिनों उन्होंने उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये थे। अब शादी के कुछ दिन बाद काजल अग्रवाल ने फिर से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों में वह सलवार कमीज में नजर आ रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

एक तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- 'Outfit : @shyamalbhumikaJewellery : @sunita_shekhawat_jaipurJootis : @fizzygobletStylist: @stylebyami @stylebyamibridesStyle team: @tanyamehta27Make up : @vishalcharanmakeuphairHair : @divya।naik25Pic courtesy : @rahuljhangianiPhotographer: @storiesbyjosephradhik' वह इसमें ऑरेंज ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

वैसे काजल अग्रवाल के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'क्यों हो गया ना' फिल्म से की थी। इस फिल्म के बाद वो 'सिंघम' फिल्म में नजर आईं और यहीं से वह मशहूर हो गईं। उसके बाद उन्हें 'स्पेशल 26' में अक्षय कुमार और दो लफ्जों की कहानी में भी देखा गया था। अब जल्द ही वह मुंबई सागा, आचार्य, मोसागल्लू, हे सिनामिका, पेरिस पेरिस और कमल हासन की इंडियन 2 में भी नजर आएंगी।

न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन में 382 सरकारी नौकरियां, यहाँ करें आवेदन

अर्जुन रामपाल की प्रेमिका के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार

बिहार चुनाव: मुस्लिम वोटरों को साधने में जुटे ओवैसी, तेजस्वी बता रहे भाजपा का मददगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -