कर्नाटक: सिद्धारमैया ने दलित कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की
कर्नाटक: सिद्धारमैया ने दलित कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की
Share:

बेंगलुरू: विपक्षी नेता सिद्धारमैया ने मांग की है कि दक्षिण कन्नड़ जिले में एक भाजपा नेता को एक दलित कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या के मामले में तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "यह शर्म की बात है कि हिंदू सुरक्षा और सुरक्षा की बात करने वाले बीजेपी नेता हत्या के आरोपी एक दलित युवक को पनाह दे रहे हैं।"

सिद्धारमैया ने दलित युवक दिनेश की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि हत्यारा भी बजरंग दल का कार्यकर्ता है, जिससे मारे गए युवक के परिवार में चिंता का माहौल है. किसी भी परिस्थिति में पुलिस को जनता के दबाव में आकर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं करना चाहिए। परिवार को भी सुरक्षा देनी चाहिए।

बेलथांगडी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक वसंत बंगेरा के अनुसार धर्मस्थल के निकट कन्याडी में रहने वाले दलित युवक दिनेश की हत्या के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी बीजेपी का नेता है और अगर पकड़ा नहीं गया तो धर्मस्थल थाने के सामने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया जाएगा.

23 फरवरी को आरोपी किट्टा उर्फ ​​कृष्णा ने मामूली बात को लेकर दिनेश के साथ मारपीट की। उसके पेट में वार कर आरोपितों ने रौंदा। इलाज नहीं करा पाने के कारण दिनेश अपने घर में ही पीड़ित रहे। पीड़िता के परिवार ने 24 फरवरी को आरोपी किट्टा से उसका इलाज कराने को कहा क्योंकि उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था।

Ind Vs SL: दूसरे T20 से पहले मस्ती के मूड में दिखी टीम इंडिया, सिराज और ईशान ने गाया गाना ..Video

राजस्थान पुलिस में नौकरी पाने का अंतिम मौका, डायरेक्ट लिंक से यहां करें आवेदन

इस राज्य में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -