Ind Vs SL: दूसरे T20 से पहले मस्ती के मूड में दिखी टीम इंडिया, सिराज और ईशान ने गाया गाना ..Video
Ind Vs SL: दूसरे T20 से पहले मस्ती के मूड में दिखी टीम इंडिया, सिराज और ईशान ने गाया गाना ..Video
Share:

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार को धर्मशाला में दूसरा टी-20 मैच खेला जाना है. दोनों ही टीमें धर्मशाला पहुंच चुकी हैं और प्लेयर्स की मस्ती भी जारी है. बता दें कि टीम इंडिया इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाए हुए है और श्रीलंका की निगाह वापसी पर है. वहीं, दूसरे मैच के लिए जब भारत के खिलाड़ी धर्मशाला पहुंचे, तो मस्ती के मूड में नज़र आए. टीम बस में मोहम्मद सिराज और ईशान किशन ‘मैं हूं ना’ गाने को गुनगुनाते हुए नज़र आए. BCCI ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. 

 

ईशान किशन ने पहले टी-20 मैच में बेहतरीन पारी खेली थी और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला था. ऐसे में अब दूसरे टी-20 में भी हर किसी की निगाह ईशान किशन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी पर होगी. यदि, मोहम्मद सिराज की बात करें, तो वह टीम का हिस्सा हैं, मगर पहले टी-20 में उन्हें चांस नहीं मिला था. अब जब दीपक चाहर टीम से बाहर हुए हैं, ऐसे में मोहम्मद सिराज के लिए अंतिम एकादश में चांस बन सकता है. 

टीम इंडिया की नज़र अंतिम दो मुकाबले जीतकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर होगी. बता दें कि टीम इंडिया अभी तक लगातार 10 टी-20 मैच जीत चुकी है, जबकि निरंतर 12 जीत का रिकॉर्ड अफगानिस्तान के नाम पर दर्ज है. यदि टीम इंडिया श्रीलंका को भी क्लीन स्वीप कर देती है, तो रिकॉर्ड उसके नाम दर्ज हो जाएगा. साथ ही भारत की ये निरंतर तीसरी टी-20 सीरीज क्लीन स्वीप हो जाएगी.  

Ind Vs SL: दूसरे T20 में बारिश बनेगी खलनायक ! टीम इंडिया के विजयी रथ में मौसम का विघ्न

रूस को झटका: फुटबॉल मैदान पर रूस को लेकर हुआ विरोध

Indian Badminton: जापान से एग्रीमेंट तोड़कर वापस लाए गए किम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -