सिद्धू के इस्तीफे को लेकर चढ़ा सियासी पारा, अब सीएम अमरिंदर ने दिया बड़ा बयान
सिद्धू के इस्तीफे को लेकर चढ़ा सियासी पारा, अब सीएम अमरिंदर ने दिया बड़ा बयान
Share:

अमृतसर : कांग्रेस नेता और पंजाब मंत्रिमंडल में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से इस्‍तीफा देने के मामले में सोमवार को पंजाब सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि उन्‍हें इसकी जानकारी मिली है कि नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा उनके चंडीगढ़ स्थित आवास पर इस्तीफा भेजा गया है. किन्तु अभी उन्‍होंने यह देखा नहीं है. उनका कहना है कि पहले वह सिद्धू के इस्तीफे को पढ़ेंगे फिर उस पर कुछ कहेंगे और फैसला लेंगे.

संसद परिसर में प्रेस वालों से वार्ता करते हुए कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू अपना काम सही तरीके से नहीं करना चा‍हते हैं तो इसमें वह कुछ नहीं कर सकते. अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी कैबिनेट में शामिल 17 में से 13 मंत्रियों की जिम्मेदारियां बदल दी गई थी. इसमें सिद्धू ही एकमात्र मंत्री थे, जिन्‍हें इससे दिक्कत थी. कैबिनेट मंत्रियों को नई जिम्‍मेदारी उनके प्रदर्शन के आधार पर दी गई थी. सिद्धू को भी य‍ह जिम्‍मेदारी स्वीकार करनी चाहिए थी. उन्‍हें नए मंत्रालय का कार्यभार संभाल लेना चाहिए था. यह अहम जिम्‍मेदारी थी.

सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि मेरा नवजोत सिंह सिद्धू से कोई जाती झगड़ा नहीं है, किन्तु अगर सिद्धू मुझसे कुछ विवाद रखते हैं तो इस बारे में उनसे ही पूछिए. आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को पंजाब कैबिनेट से अपने इस्‍तीफे की बात सार्वजनिक की थी. उन्‍होंने इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को 10 जून को भेजा गया अपना इस्‍तीफा पत्र भी सार्वजनिक किया था.

इमरान खान और डोनाल्ड ट्रम्प करने वाले हैं मुलाकात, पाक मंत्री बोले- अल्लाह खैर करे

नेपाल और बांग्लादेश में बाढ़ का प्रकोप, 65 की मौत, लाखों विस्थापित

बाढ़ को लेकर बिहार में सियासत तेज़, राबड़ी देवी ने नितीश कुमार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -