महिला DSP ने मंत्रीजी का फोन होल्ड पर रखा तो हो गया तबादला
महिला DSP ने मंत्रीजी का फोन होल्ड पर रखा तो हो गया तबादला
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक में एक बार फिर एक महिला पुलिस अधिकारी का मंत्री द्वारा ट्रांसफर कर दिया गया है। महिला का गुनाह बस इतना था कि उसने नेताजी का फोन होल्ड पर रख दिया, बस इतने में ही नेताजी बिफर गए और ट्रांसफर कर दिया। बेल्लारी के कुडलिगी सब डिवीजन में डीएसपी के पद पर तैनात अनुपमा शेनाई का तबादला कर दिया गया।

श्रम मंत्री औऱ जिले के प्रभारी मंत्री टी परमेश्वर नाइक द्वार किए गए इस कुकृत्य पर सवाल उठाए जा रहे है। मंगलवार तक नाइक बार-बार कह रहे थे कि महिला अधिकारी का तबादला प्रशासनिक कारणों से हुआ है और इसमें उनकी कोई भूमिका नही है। लेकिन जैसे ही लोकल मीडिया ने इससे संबंधित एक वीडियो फुटेज जारी किया तो मंत्री जी के झूठ का पर्दाफाश हो गया।

वीडियों में वे स्वंय इस घटना की जिम्मेदारी लेते देखे जा रहे है। फुटेज में मंत्रीजी कहते हुए दिख रहे है कि डीएसपी अनुपमा शेनाई ने उनके फोन का जवाब नही दिया इसलिए इनका तबादला कर दिय गया। मंगलवार को जब नाइक अपने निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, तब उन्होने दावा किया है। नाइक का यह वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

नाइक वीडियो में कह रहे हैं कि मेरे लिए पार्टी के कार्यकर्ता अधिक महत्वपूर्ण हैं न कि अफसर. मैंने अनुपमा शेनाई से 42 सेकंड बात की और फिर जब दोबारा फोन किया तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। यह वजह थी कि मैंने उनका तबादला करा दिया। हमें ऐसे अधिकारियों की क्यों जरूरत हो जो जिले के मंत्रियों की ही नहीं सुनते है। कहा जा रहा है कि अनुपमा को एक अज्ञात नंबर से फोन आया कि जिले के प्रभारी मंत्री उनसे बात करना चाह रहे थे।

जब वो मंत्रीजी के फोन का इंतजार कर रही थी, तभी डीएसपी का फोन आ गया, तो उन्होने फोन काटकर एसपी से बात की। इसी दौरान उन्हें फिर से फोन आया कि मंत्रीजी बात करना चाहते है। इसी के 48 घंटे बाद अनुपमा का ट्रांसफर कर दिया गया। कुछ ही दिनों पहले कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर भी एक सीनियर अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -