Share:
कर्नाटक सरकार का बड़ा एक्शन, 100 से अधिक मेडिकल दुकानों के लाइसेंस कैंसिल
कर्नाटक सरकार का बड़ा एक्शन, 100 से अधिक मेडिकल दुकानों के लाइसेंस कैंसिल

बंगलोर: कर्नाटक में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राज्य की येदियुरप्पा सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. राज्य में लगभग 110 दवाई की दुकानों के लाइसेंस निरस्त कर दिए गए हैं. यह एक्शन इसलिए लिया गया है कि क्योंकि इन दुकानों ने बुखार और सर्दी की दवाई ले जा रहे लोगों का कोई रिकॉर्ड नहीं रखा था.

दरअसल, राज्य सरकार की तरफ से आदेश दिया गया था कि प्रत्येक मेडिकल स्टोर को ऐसे लोगों का रिकॉर्ड रखना है जो बुखार और ठंड लगने की दवाई ले जा रहे हैं. ताकि यदि उनमे कोरोना वायरस के लक्षण हो, तो उसकी जांच की जा सके. किन्तु आरोप है कि इन 100 से अधिक मेडिकल स्टोर ने ऐसा नहीं किया. जिन 110 मेडिकल स्टोर के लाइसेंस निरस्त किए गए हैं, उनमें से 70 दुकानें केवल कलबुर्गी इलाके में ही हैं. आपको बता दें कि कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामलों की रफ्तार अब बहुत तेज़ी से बढ़ रही है.

कर्नाटक में कोरोना वायरस के कुल मामलों की तादाद 25 हजार के पार पहुँच चुकी है. पिछले कुछ दिनों से यहां हर दिन डेढ़ हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं. अब तक प्रदेश में चार सौ लोगों की जान कोरोना वायरस की वजह से गई है. सिर्फ बेंगलुरु में ही दस हजार से ज्यादा मामले रिकॉर्ड किए जा चुके हैं.

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -