घर पर अकेली थी मासूम तभी अंदर घुस आए दो शराबी और फिर..
घर पर अकेली थी मासूम तभी अंदर घुस आए दो शराबी और फिर..
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ की एक कॉलोनी में 12वीं कक्षा की स्टूडेंट ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया। किशोरी के परिजनों ने दो अज्ञात युवकों पर बलात्कार करने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने इस केस में कार्रवाई करते हुए मौके से एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने छात्रा के मकान से संदिग्ध सामान भी बरामद कर कब्जे में भी लिए जा चुके है।

पुलिस को दी शिकायत में स्टूडेंट के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। उनकी पत्नी, बेटे के साथ दिल्ली में रहती है। वह खुद जिले के एक सरकारी हॉस्पिटल में कार्यरत है। सोमवार सुबह वे ड्यूटी के लिए घर से चले गए थे। इसके  उपरांत पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने फोन करके जानकारी दी कि दो संदिग्ध युवक उनके घर में घुसे हुए हैं और बाइक बाहर खड़ी है। महिला ने ये भी कहा कि मेन गेट खोलकर अंदर गई तो एक कमरे में एक युवक सिगरेट व बीयर पी रहा था। दूसरे कमरे में एक अन्य युवक की आवाज आने लग गई थी। महिला को देखकर दोनों युवक मौके से भाग निकले। जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो वे बाइक को घटनास्थल पर छोड़कर भाग निकले। पिता ने कहा है कि जब कमरे में जाकर देखा तो छात्रा ने एक कमरे की अंदर की कुंडी लगा रखी थी। आसपास के लोगों को बुलाने के उपरांत दरवाजे की कुंडी तोड़ी गई तो छात्रा फंदे से लटकी हुई थी।

बीयर की बोतलें, सिगरेट व अन्य सामान मिला: पुलिस को कमरे में बीयर की खाली बोतलें, जूते, बैग, कोल्डड्रिंक, नमकीन, सिगरेट, कुछ कपड़े मिले है। पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि वे युवक उनकी लड़की को बार-बार परेशान कर रहे थे। इसकी वजह से स्टूडेंट ने  सुसाइड कर लिया। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल व अन्य सामान कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ भेज दिया है।

बैट मारकर बस कंडक्टर का हाथ तोड़ा, हैदराबाद में मजीद और कासिम गिरफ्तार

स्कूल कर्मचारी ने किया 4 साल की बच्ची का बलात्कार, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

तार-तार हुआ पवित्र रिश्ता! P@RN देखने के बाद भाई ने किया अपनी ही नाबालिग बहन का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -