एक पैर से विकलांग इस आदमी ने अकेले बचाई हजारों लोगों की जान
एक पैर से विकलांग इस आदमी ने अकेले बचाई हजारों लोगों की जान
Share:

हम आपको आज कर्नाटक में उडुपी जिले के 53 साल के कृष्णा पुजारी के ऐसे कारनामे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस समय एक एक पैर से विकलांग कृष्णा पुजारी की काफी तारीफ हो रही है. कृष्णा पुजारी ने हजारों रेल यात्रियों की जान बचा जो बचा ली है. पिछले शनिवार की सुबह कृष्णा पुजारी टहलने के लिए निकले थे तभी उन्होंने देखा कि ब्रह्माथाना नागबाना के पास रेल की पटरी पर दरार है. इसके बाद वहां से एक ट्रेन गुजरी, जिसके बाद पटरी पूरी तरह टूट गई.

यहां लॉटरी जीतने पर आपको पैसे नहीं मिलती है खूबसूरत लड़की

आपको बता दें किसी बीमारी के चलते कृष्णा पुजारी का दायां पैर कमजोर हो गया है और डॉक्टर ने उन्हें सुबह टहलने के लिए कहा था. पटरी में दरार देखने के बाद कृष्णा पुजारी ने बिना देरी किए और बिना कुछ सोचे वह एक पैर के सहारे करीब तीन किलोमीटर दौड़ते हुए इंद्रली रेलवे स्टेशन की ओर दौड़ते हुए पहंचे. इस बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि 'उनके एक पैर में बहुत दर्द हो रहा था लेकिन मन में यही बात चल रही थी कि अगर समय पर सूचना नहीं दी तो कई लोगों की जान जा सकती है, वो अपने दाएं पैर की परवाह किए बिना भागते चले गए. उन्हें खुशी है कि बड़ा हादसा टल गया.'

लड़कियों की सुरक्षा के लिए इस बच्चे ने बनाया ये खास सैंडल, खासियत सुनकर दंग रह जाएंगे

कृष्णा पुजारी द्वारा सूचना देने के तुरंत बाद ही रेलवे अधिकारियों ने तत्काल अलर्ट जारी किया. इसके कुछ ही देर में रेलवे की टीम कृष्णा पुजारी के साथ उस स्थान पर पहुंची लेकिन तब तक भी एक ट्रेन और वहां से गुजर चुकी थी और इसके बाद ये दरार और ज्यादा बड़ी हो गई थी. इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि 'एक ट्रेन को टूटी पटरी से सात किलोमीटर पहले और दूसरी ट्रेन को 16 किलोमीटर पहले रोका गया. इसके बाद टूटी हुई पटरी की मरम्मत की गई. जिसके 40 मिनट बाद यातायात फिर से बहाल हो सका. कृष्णा पुजारी की इस बहादुरी भरे कारनामे की वजह से हजारों ट्रेन यात्रियों की जान बचाई जा सकी.' अब सभी जगह कृष्णा पुजारी की काफी ज्यादा सराहना हो रही है.

इस महिला ने पीरियड्स का खून मुँह पर लगाकर लोगों को दिया ऐसा सन्देश

Video : भूखे तेंदुए पर इस तरह भारी पड़ गया एक कुत्ता

इस मंदिर में जाते ही मर्द बन जाते हैं महिला, रहस्य जानकर खोपड़ा घूम जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -