'हिंदू का मतलब जानकर आपको शर्म आ जाएगी', कांग्रेस नेता के बयान पर मचा बवाल
'हिंदू का मतलब जानकर आपको शर्म आ जाएगी', कांग्रेस नेता के बयान पर मचा बवाल
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी राज्य अध्यक्ष सतीश जरकीहोली के बयान के बाद से बवाल मचा हुआ है। जी दरअसल उन्होंने हिंदू को लेकर एक बयान दिया है और इसी बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। बताया जा रहा है सतीश जरकीहोली ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि, 'अगर आपको हिंदू शब्द के मायने पता चलेंगे तो आपको शर्म आ जाएगी। इसका मतलब बहुत गंदा होता है।' जैसे ही कांग्रेस नेता ने यह बयान दिया वैसे ही इस पर भड़कते हुए बीजेपी ने इसकी निंदा की है।

जी दरअसल बीते दिनों कर्नाटक के बेलगावी जिले के निप्पान्नी इलाके में बीते रविवार को एक कार्यक्रम में बोलते हुए सतीश जारकीहोली ने हिंदू शब्द की उत्पत्ति पर सवाल खड़े किए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'हिंदू शब्द कहां से आया? यह फ़ारसी है। भारत का क्या संबंध है? यह आपका कैसे हो गया हिंदू? इस पर चर्चा होनी चाहिए। यह शब्द आपका नहीं है। अगर आपको इसका मतलब समझ में आएगा तो आपको शर्म आ जाएगी।'

रतलाम पहुंचे संगीतकार कश्यप, फीफा वर्ल्ड कप के शुभारंभ पर दे चुके है प्रस्तुति

अब सतीश जारकीहोली के इस बयान पर कर्नाटक बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह ने अपना पक्ष रखा है। वह बहुत नाराज है और उनका कहना है कि, 'कांग्रेस हमेशा हमारी प्राचीन संस्कृति के बारे में बुरा बोलती है।' आगे उन्होंने कहा, 'सतीश जरकीहोली ने हमारी प्राचीन संस्कृति को बदनाम किया है। यह बेहद निंदनीय है। जनता इसका जवाब देगी। अगर कांग्रेस की नीयत साफ है, तो उन्हें तुरंत बाहर कर देना चाहिए।' फिलहाल कई लोगों को सतीश जरकीहोली का बयान पसंद नहीं आया है और वह सतीश जरकीहोली की निंदा करते नहीं थक रहे हैं।

आलिया के माँ बनने पर अमूल ने अनोखे ढंग से दी बधाई

हनुमानगढ़ मे लगा निःशुल्क स्वास्थ शिविर, भारी संख्या में पहुंचे मरीज

इस हसीना पर साजिद खान ने लगाए 'गंभीर आरोप'! सुनकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -