कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने बेंगलुरु के बाढ़ग्रस्त टेक पार्क का दौरा किया
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने बेंगलुरु के बाढ़ग्रस्त टेक पार्क का दौरा किया
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को बेंगलुरु के  टेक पार्क का दौरा किया, जो शहर के सबसे बड़े प्रौद्योगिकी केंद्रों में से एक है, जो शहर की लगातार बारिश के कारण झील में बदल गया है।

बोम्मई ने कहा "यहां पहुंचने के बाद, मैंने देखा कि बारिश का पानी बाहर की बजाय परिसर में पीछे की ओर बह रहा है। मैंने टेक पार्क प्रशासन को परिसर के अंदर की चीजों को ठीक करने का आदेश दिया है, और हम ' बाहरी मरम्मत और उपायों का ध्यान रखेंगे।" परिसर के अंदर, कई मुद्दे हैं जिन्हें संबोधित करने की आवश्यकता है। बोम्मई के अनुसार, बीबीएमपी अधिकारियों को कठिनाइयों से निपटने के लिए मिलकर काम करने के लिए कहा गया था। 


बीबीएमपी ने पार्क के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि यहाँ पर जल भराव हो  रहा है और इसका कारण यहाँ के सीवर लाइन खुली होने से पानी का भराव हो रहा है। मान्यता एम्बेसी बिजनेस पार्क, जिसे मान्यता टेक पार्क के नाम से भी जाना जाता है, बेंगलुरु के सबसे प्रमुख सॉफ्टवेयर केंद्रों में से एक है, जो 300 एकड़ में फैला है। दुनिया के अधिकांश शीर्ष निगमों के साथ-साथ भारत में भी 1,50,000 से अधिक लोग कार्यरत हैं।

गुरु रंधावा और उर्वशी ने किया एक-दूजे को अनफॉलो, हो गई बड़ी लड़ाई!

केजरीवाल की 'ऑटो पॉलिटिक्स' का भंडाफोड़, जिस सामान्य ऑटो ड्राइवर के घर किया भोजन, वो निकला...

Google Chrome में आया नया फीचर जो देगा आपको खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -