गुरु रंधावा और उर्वशी ने किया एक-दूजे को अनफॉलो, हो गई बड़ी लड़ाई!
गुरु रंधावा और उर्वशी ने किया एक-दूजे को अनफॉलो, हो गई बड़ी लड़ाई!
Share:

पंजाबी म्यूजिक सेंसेशन गुरु रंधावा अपने अभिनय और अपनी गायकी दोनों के लिए मशहूर है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते है। हालाँकि इन दिनों गुरु उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने के चक्कर में सुर्ख़ियों में बने हुए है। आप सभी ने उर्वशी और गुरु को साथ में आखिरी बार 'डूब गए।।' गाने में देखा होगा। दोनों का यह गाना काफी हिट हुआ था और इस गाने के बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए था। दोनों को लगातार एक-दूसरे का समर्थन करते देखा गया था।

वहीं 'डूब गए' गाने के बीटीएस वीडियो में भी उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आई थी। लेकिन इस सभी के बीच अब यह खबर आई है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम और दूसरे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया है। जी हाँ, और अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर क्यों उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो क्यों कर दिया? दोनों ने इतनी अच्छी केमिस्ट्री साझा की और एक-दूसरे के साथ अच्छा रिश्ता बनाने के बाद ऐसा क्यों किया यह उनके फैंस को समझ नहीं आरहा है।

सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच बहुत बड़ी बहस हो गयी थी जिसके कारण दोनों एक-दूसरे से लंबे समय तक बात नहीं करते हैं। अगर हम काम के बारे में बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा वह "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी।

'कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में, लेकिन हमें उनका कचरा नहीं चाहिए..', केजरीवाल के विवादित बोल

जयपुर के स्कूल में कोरोना का विस्फोट, एक साथ इतने बच्चे निकले संक्रमित

पंजाब में केजरीवाल ने खोला चुनावी वादों का पिटारा, इस बार शिक्षकों को साधने की कोशिशलखनऊ में CAA-NRC वापस लेने की मांग, परवीन-जैनब ने पीएम मोदी को दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -