करिश्मा पहुंची सुप्रीम-कोर्ट
करिश्मा पहुंची सुप्रीम-कोर्ट
Share:

सुप्रीम कोर्ट में जब करिश्मा कपूर पहुंची तो वहां पर उनको देखने वालो का ताँता लग गया था. जब अभिनेत्री करिश्मा कपूर कोर्ट रूम में मौजूद थीं तब उन्हें हर कोई उन्हें देखना चाहता था।  मंगलवार को अभिनेत्री करिश्मा कपूर सुबह 10 बजे ही सुप्रीम कोर्ट पहुच गयी थीं। सुनवाई शुरू होने से पहले उन्हें सुप्रीम कोर्ट के एक ऑफिस में बैठाया गया। उसके बाद वह कोर्ट रूम में पेश हुईं। करीब आधा घंटे वह कोर्ट रूम में रही। कोर्ट ने कहा कि आप दोनों को आपसी चर्चा के दौरान समझौता कर लेना चाहिए.

पहले मामले की सुनवाई के दौरान संजय कपूर के वकील ने अदालत के समक्ष कहा था कि वह अपने बच्चों की परवरिश के लिए 10 लाख रुपये देने को तैयार हैं। इस बाबत उन्होंने 14 करोड़ रुपये का एक बॉन्ड लिया है जिससे 10 लाख रुपये महीने का ब्याज बच्चों को मिलेगा। 20 साल में बॉन्ड पूरा हो जाएगा। करिश्मा कपूर की ओर से दलील दी गई थी कि 14 करोड़ में से 7 करोड़ की राशि संजय कपूर ने बैंक से लोन ली है। अगर ये लोन नहीं चुका पाते हैं तो बच्चों के भविष्य का क्या होगा। करिश्मा की ओर से दलील दी गई कि उन्हें अपने लिए संजय कपूर से एक रुपया भी नहीं चाहिए.

वह अपना खर्चा खुद उठा सकती है। मगर उन्हें अपने बच्चों के भविष्य के लिए रुपयों की जरूरत पडेगी। कोर्ट ने उक्त दलीलों को सुनने के बाद कहा था कि वे दोनों इस मामले को आपस में सुलझा कर बताए कि इस विवाद का क्या हल निकाला जा सकता है। जिस पर दोनों पक्षों के वकीलों ने कहा कि करिश्मा कपूर व संजय कपूर इस मामले में समझौते के लिए तैयार हैं। संजय ने मुंबई से इस मामले को दिल्ली कि कोर्ट में करवाया था उन्होंने कहा था कि मुंबई में मेरी जान को खतरा है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -