बेग़म की पार्टी में बड़ी बहन करिश्मा अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप संग नजर आई...
बेग़म की पार्टी में बड़ी बहन करिश्मा अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप संग नजर आई...
Share:

बॉलीवुड की बेग़म करीना कपूर खान जो के देखा जाए तो तेजी से अपने पुराने स्वरूप में लौंटने के लिए प्रयास कर रही है. अभी हाल ही में उन्होंने अपने प्यारे बेटे तैमूर को जन्म दिया है. साथ ही साथ उनकी एक फिल्म भी है नाम है 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में हमे करीना कपूर खान नजर आने वाली है. करीना अपनी अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए जुट गई हैं.

अब बात कर ली जाए सैफ व करीना के बारे में तो जनाब पता चला है की यह खूबसूरत जोड़ा वैसे तो आए दिन विदेश प्रस्थान करता ही रहता है लेकिन अबकी बार पता चला है की सैफ व करीना ने लंदन से लौंटने के बाद अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन रखा जिसमे हमे उनके फैमेली के लोग नजर आए.

जी हाँ, इस पार्टी में हमे करीना कपूर खान की बड़ी बहन करिश्मा कपूर अपने सो-कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ में नजर. बता दे की ऐसे में जहां पर संदीप हमे पिंक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए तो वहीं करिश्मा ब्लैक ड्रेस में नजर आईं. इनके अलावा पति कुणाल खेमू के साथ सोहा अली खान और बेटे जहान पृथ्वीराज कपूर के साथ कुणाल कपूर को भी पार्टी में स्पॉट किया गया. करिश्मा व संदीप के बारे में तो यह तक पता चला है कि, यह दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है.     

कूल पेरेंट्स करीना और सैफ के बेटे तैमूर की नयी तस्वीरें आयी सामने

'वीरे दी वेडिंग' के लिए जुट गई करीना....

 



 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -