लोट्स इंडिया फैशन शो के दौरान बहुत खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना
लोट्स इंडिया फैशन शो के दौरान बहुत खूबसूरत नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन सभी में सबसे आगे कोई है तो वह है करिश्मा तन्ना. जी हाँ, करिश्मा तन्ना इन दिनों पिंक ड्रेस वाली तस्वीरों के कारण चर्चाओं में चल रहीं हैं. वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं इसी के साथ ही उन्होंने हाई हील्स कैरी की हैं जो आप देख सकते हैं. फिलहाल उनके फैंस करिश्मा के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वह खूब स्टालिश आउटफिट कैरी करती हैं और इसी क्रम में उनकी लोट्स इंडिया फैशन शो की तस्वीरें सामने आईं हैं.

उनकी सेक्सी वॉक का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रैंप पर नजर आईं जो आप यहाँ देख सकते हैं. फैंस उनकी सेक्सी चाल पर फ़िदा हैं और उन्हें खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और आए दिन वह अपनी हॉटनेस अपने इंस्टाग्राम पर दिखा देती हैं. हाल ही में इस फैशन शो की तस्वीरें करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं और लिखा है Wowwwww @karishmaktanna #gorgeous #karishmatanna #fitnessmotivation #fitnessfreaks #fashionevent #stunner

इसमें वह वाकई में दिल को छू रहीं हैं. उनकी फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनके ड्रेस व स्टाइल की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि करिश्मा तन्ना अपनी ब्यूटी और स्टाइल के लिए तो फेमस हैं और वह अपने हॉट अवतार के कारण खूब पसंद की जाती हैं. इन दिनों वह नागिन 3 शो में नजर आ रहीं हैं. 

इस तरह कसौटी से कोमोलिका को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता!

शो से चंदन के गायब होने के सवाल पर भड़के कपिल, कहा- 'मेरे पास उनके खिलाफ...'

टीवी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ हॉटनेस में आगे निकली रोश्मी बानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -