टीवी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ आगे निकली रोश्मी बानिक
टीवी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ आगे निकली रोश्मी बानिक
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं लेकिन इन सभी को मात देने वाली हैं टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस 12 में नजर आ चुकी रोशमी बानिक. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट में अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में सामने आई फोटोज के अनुसार उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो सेक्सी और हॉट नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि फिलहाल उनके फोटोशूट की यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में रोशमी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा है Chin up princess, or the crown slips!!Photographer: @rishabhkphotographyMakeup: @nishaa.guptaaHair: @shreyaapteStyled by : @saima_wohra . इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है "She never seemed shattered;For me,She was a breathtaking mosaic of the battles she's won." Photographer: @rishabhkphotographyMakeup: @nishaa.guptaaHair: @shreyaapteStyled by : @saima_wohra . इसमें वह कहीं ज्यादा हॉट लग रहीं हैं.

रोशमी की इन तस्वीरों में क्यूटनेस भी झलकती है और वह जब शो में आई थीं जब भी उन्हें खूब पसंद किया गया था. वह बिग बॉस के लिए भी खूब पॉपुलर हैं शो में उनके दमदार प्रदर्शन को सभी ने पसंद किया था. आप सभी को बता दें की रोशमी EI Cuero Fashions की मालिक और संस्थापक हैं और वह कोलकाता में लेदर गुड्स के साथ डीलिंग करती हैं.

'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं श्रेनु पारीख

शादी के बाद कपिल ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'घर चलाने के लिए...'

शादी के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को सास ने दिया ऐसा तोहफा कि सुनकर होश खो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -