शो से चंदन के गायब होने के सवाल पर भड़के कपिल, कहा- 'मेरे पास उनके खिलाफ...'
शो से चंदन के गायब होने के सवाल पर भड़के कपिल, कहा- 'मेरे पास उनके खिलाफ...'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों कपिल शर्मा के शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो से काफी समय से गायब रहे चंदू चायवाले ने एक बार फिर शो में वापसी कर ली हैं. जी हाँ, चंदन प्रभाकर शो में लौट आए हैं. वहीं बीते दिनों यह कहा जा रहा था कि चंदन और शो मेकर्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं, इसलिए इन दिनों वह शो में नजर नहीं आ रहे लेकिन अब उन्होंने शो में वापसी कर ली है. जी हाँ, बीते दिनों चंदन ने भी सोशल साइट पर फैन्स से हुए चैट में कहा था कि ''शायद शो को उनकी ऐक्टिंग से फायदा न हो रहा हो, इसलिए वे उन्हें एपिसोड में नहीं रख रहे.''

वहीं अब इस मामले में कपिल शर्मा ने बताया कि शो से आखिर क्यों गायब थे चंदन. जी हाँ, हाल ही में कपिल ने कहा, 'चंदन ने कल हमारे साथ शूटिंग की है और हम आज भी शूटिंग करने जा रहे हैं. वह कुछ एपिसोड में गायब रहे क्योंकि हम कुछ नए कैरक्टर्स पर काम कर रहे थे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं. वह हमारे साथ हैं और वह अब भी हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं.' इसी के साथ कपिल ने कहा 'मैं इस बात पर अब भी कायम हूं जो मैंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ हुई बातचीत में कहा. कई बार ऐसा संभव है कि मेकर्स आपकी ऐक्टिंग के अंदाज़ से खुश न हों. मेरे केस में मेकर्स को लगा कि मेरे डायलॉग ऑडियंस को गुदगुदा नहीं रहे, लेकिन जब आप सोशल मीडिया चेक करेंगे तो पाएंगे कि मेरे फैन्स को यह (गैरमौजूदगी) अच्छा नहीं लगा.

उन्हें वाकई मेरा काम अच्छा लगता है और शो में मैं नजर न आऊं तो वे मुझसे पूछते रहते हैं. तो ये प्रफेशनल इशू हैं और मैं उम्मीद करता हूं जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. कपिल को लेकर मेरे मन में काफी सम्मान है और पर्सनली भी हमारी अच्छी बॉन्डिंग है. वह मेरे खास दोस्त हैं और मेरे पास उनके खिलाफ जाने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं.' आप सभी को बता दें कि कपिल के शो में चंदन हमेशा से चाय वाला के किरदार में नजर आए हैं, लेकिन अब वह लेडिस के किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

शादी के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को सास ने दिया ऐसा तोहफा कि सुनकर होश खो देंगे आप

'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं श्रेनु पारीख

होली पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -