नरसिंहपुर के करेली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को जननी एक्सप्रेस की नई सौगात मिली
नरसिंहपुर के करेली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को जननी एक्सप्रेस की नई सौगात मिली
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा गर्भवती महिलाओं को लाने ले जाने के लिए 108 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस की सुविधाएं दिए जाने के कारण गर्भवती महिलाओं को अस्पताल में आने जाने में कोई परेशानी ना हो ऐसी तारतम्य में बहु प्रतिक्षित मांग नरसिंहपुर जिले के करेली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे 108 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस की सौगात मिली। 

108 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस क्रमांक सीजी 04एनआर 9873 को हरी झंडी दिखाकर चिकित्सा अधिकारी डाक्टर विनय ठाकुर ने शुभारंभ किया। डॉक्टर ठाकुर ने बताया कि करेली अस्पताल को जननी एक्सप्रेस की सौगात मिलने से करेली एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में गर्भवती महिलाओं को लाने एवं ले जाने में कोई परेशानी नहीं होगी यह सेवा निशुल्क 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। 

जननी एक्सप्रेस के जिला अधिकारी इंद्रजीत सराठे एवं पायलट नौशाद कुरेशी, नीरज कुशवाहा आविद खान ने बताया कि यह जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस में गर्भवती महिलाओं के लाने एवं ले जाने के लिए बड़ी जिम्मेदारी के साथ हम काम करेंगे जिससे कि गर्भवती महिलाओं को परेशानियों का सामना न करना पड़े। ठाकुर के साथ जननी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के अवसर पर बीएमओ डाक्टर तारेश सुदेले, डॉक्टर आरती धुर्वे, अरविंद शर्मा पंकज गुप्ता आदि उपस्थित रहे

आसमानी आफत ने ली दो युवकों की जान

अवैध शराब के विरूद्ध पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 36 पेटी शराब जब्त

नर्मदा स्नान के दौरान चार लोग डूबे, तीन को बचाया एक लापता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -