'वीर दी वेडिंग' में करीना पर बोली रिया.....
'वीर दी वेडिंग' में करीना पर बोली रिया.....
Share:

जिस प्रकार से फिल्म उड़ता पंजाब काफी विवादों के बीच में सिनेमाघरों में जारी हुई है. वह तो सबको पता है ही, परन्तु देखा जाए तो फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री करीना कपूर इस विवाद से दूर ही नजर आईं। तथा हाल में आई फिल्म 'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा,'आज के बदलते समय और सिनेमा में, मुझे लगता है ऐसी फिल्में बनाना आसान है क्योंकि आजकल लोग भी ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं| अभी वैसे भी करीना के बारे में यह भी चर्चा चल रही है कि करीना गर्भवती है।

अब तो इस बारे में करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया है कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा. तथा अभी हाल फ़िलहाल सुनने में आया है कि फिल्म-निर्माता रिया कपूर ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि 'वीर दी वेडिंग' की शूटिंग में देरी करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी की वजह से हुई। उन्होंने बताया कि करीना अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगी। उन्होंने कहा, बेबो (करीना) पूरी तरह से पेशेवर हैं और वह अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगी।

तथा अभी पूर्व में ही अभिनेता सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मेरी पत्नी और मैं यह अनाउंस करना चाहते हैं कि दिसंबर में हमारा पहला बच्चा आएगा। हम सभी वेलविशर्स की दुआओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करते हैं। साथ ही प्रेस के डिस्क्रेशन और पेशेंस के लिए भी शुक्रिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -